फरहान अख्तर ने अपने कार कलेक्शन में शामिल करी एक और शानदार एस-क्लास कार, जानें कीमत...
x

फरहान अख्तर ने अपने कार कलेक्शन में शामिल करी एक और शानदार एस-क्लास कार, जानें कीमत...

बॉलीवुड स्टार और फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने हाल ही में अपने कार कलेक्शन में एक और चमकदार और महंगी गाड़ी शामिल कर ली है.


बॉलीवुड स्टार और फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने हाल ही में अपने कार कलेक्शन में एक और महंगी गाड़ी एड कर ली है. उन्होंने हाल ही में एक शानदार मर्सिडीज-बेंज मेबैक एस-क्लास एस 580 खरीदी है, जो अपने आप में ही बेहतरीन गाड़ी है और कई सुविधाएं है. ये गाड़ी शानदार 3 करोड़ रुपये से अधिक की भारी कीमत के साथ आती है, जो इसे उनके गैराज में एक बेशकीमती संपत्ति बन गई हैं.

फरहान के नई गाड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो पोस्ट करते ही वायरल हो रही हैं. हाल ही में इस खूबसूरत काली सुंदर गाड़ी को मुंबई में उनके घर के बाहर देखा गया. ये कार अपने प्रीमियम डिजाइन तकनीक और आराम के लिए जानी जाती है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फरहान के पास पहले से ही लग्जरी कारों का कलेक्शन है. उसमें में पोर्श केमैन 718 जीटीएस शामिल है, जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपये से अधिक है. उनके पास दो मर्सिडीज बेंज मॉडल-जीएलएस 350डी और एमएल350 सीडीआई- भी हैं, दोनों का डिजाइन है. इसके अलाव रिपोर्टों से पता चलता है कि उनके पास लैंड रोवर रेंज रोवर के साथ 1.14 करोड़ रुपये की जीप ग्रैंड चेरोकी एसआरटी है.

इस बीच फरहान अख्तर फिलहाल लद्दाख में अपनी आने वाली फिल्म वॉर की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फरहान को आखिरी बार 2021 में रिलीज हुई तूफान में स्क्रीन पर देखा गया था. इस बीच, उन्होंने मडगांव एक्सप्रेस, फ्राइडे नाइट प्लान, फुकरे 3 और खो गए हम कहां जैसी फिल्मों का निर्माण किया है.

Read More
Next Story