120 Bahadur: दो साल बाद फिर एक्टिंग में लौटे फरहान अख्तर, कही ये बात...
x

120 Bahadur: दो साल बाद फिर एक्टिंग में लौटे फरहान अख्तर, कही ये बात...

फरहान अख्तर जल्द ही अपनी नई फिल्म 120 बहादुर में दिखाई देंगे. इस फिल्म में वो मेजर शैतान सिंह का किरदार निभाते दिखाई देंगे. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म का मोशन पोस्टर पोस्ट किया है.


एक्टर-फिल्ममेकर फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है. जी हां, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. फरहान अख्तर न केवल एक शानदार निर्देशक हैं बल्कि एक बेहतरीन एक्टर भी हैं जिन्होंने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो, रॉक ऑन और कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. स्क्रीन पर उनकी आखिरी फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई ओटीटी पर तूफान थी, जिसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर नजर आई थीं. लंबे समय बाद वह मूवी में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे.

हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर्स और मोशन पोस्टर्स शेयर किए हैं, जो देखने में काफी दिलचस्प लग रहे हैं. इसके साथ ही फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म के टाइटल का भी खुलासा कर दिया है. इंस्टाग्राम पर फरहान ने 120 बहादुर के लिए एक मोशन पोस्टर साझा किया, साथ ही एक कैप्शन के साथ प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी. उन्होंने लिखा मेजर शैतान सिंह भाटी, पीवीसी और चार्ली कंपनी, 13 कुमाऊं रेजिमेंट के सैनिकों की कहानी को स्क्रीन पर लाने में वो कितना अच्छा महसूस करते हैं.

डॉन के निर्देशक ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, उन्होंने जो हासिल किया उसे कभी नहीं भुलाया जाएगा. मेरे लिए यह एक बड़े ही गौरव और सम्मान की बात है कि मैं आपको आदरणीय परम वीर चक्र से सम्मानित मेजर शैतान सिंह भाटी और चार्ली कंपनी, 13 कुमाऊं रेजिमेंट के सैनिकों की कहानी प्रस्तुत कर रहा हूं. 18 नवंबर 1962 को भारत-चीन युद्ध के दौरान लड़ी गई प्रसिद्ध रेजांग ला की लड़ाई, यह हमारे वीर सैनिकों की अद्वितीय वीरता, अदम्य साहस और नि:स्वार्थता की कहानी है. हम अत्यंत आभारी हैं कि इस अद्भुत वीरता की गाथा को पर्दे पर लाने में हमें भारतीय सेना का समर्थन और पूर्ण सहयोग प्राप्त हुआ.

वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर भी लंबे ब्रेक के बाद डॉन 3 के साथ निर्देशन में वापसी करने के लिए तैयार हैं. फिल्म में रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं और हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि मेड इन हेवन एक्ट्रेस सोभिता धूलिपाला डांस करती दिखाई देंगी. ये उनकी डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है, जिसमें पहले शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने अभिनय किया था.

Read More
Next Story