बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप, OTT पर करता है राज ये सुपरस्टार, जरुर देखें ये 5 फिल्म
x

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप, OTT पर करता है राज ये सुपरस्टार, जरुर देखें ये 5 फिल्म

कई स्टार ऐसे होते है जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाते, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्मों से धमाल मचा देते हैं. अपनी इस स्टोरी में हम ऐसे ही एक एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं.


हिंदी सिनेमा में कई ऐसे अभिनेता हैं जो उनके पेरेंट्स तो कई सालों से फिल्मी पर्दे पर राज कर रहे हैं, लेकिन उनके बच्चें फ्लॉप साबित हुए. इसी लिस्ट में एक ऐसा एक्टर है जिन्होंने फिल्मी पर्दे पर खुद को सफल और कामयाब अभिनेता बनने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. जी हां हम बात कर रहे हैं 80 दशक के अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की. अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री के साथ टीवी पर भी बड़ी कामयाबी हासिल की है. वहीं उनके बेटे आज ज्यादा एक्टिल नहीं हैं.

अभिषेक बच्चन ने बड़े पर्दे पर तो न सही, लेकिन ओटीटी पर धमाल मचा रखा है. ओटीटी में अभिषेक का नाम टॉप स्टार्स की लिस्ट में शामिल होता हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक्टर को लोगों से काफी प्यार मिला है. अपनी इस स्टोरी में हम आपको उनकी 5 बेस्ट फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं. जो ओटीटी पर सुपरहिट साबित हुई. उनकी सभी फिल्मों को आप नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, अमेजन प्राइम और जीयो सिनेमा जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

बिग बुल

फिल्म बिग बुल साल 2021 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन कुकी गुलाटी ने किया है. ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में एक्टर ने हेमंत शाह का किरदार निभाया है. अभिषेक की इस फिल्म को आप डिज्नी+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

दासवी

अभिषेक की दासवी फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में अभिषेक यामी गौतम के साथ नजर आए थे. फिल्म में यामी गौतम ने आईपीएस ऑफिसर का रोल प्ले किया था. इस फिल्म को आप Netflix पर देख सकते हैं.

घूमर

ये फिल्म साल 2023 में ओटीटी पर रिलीज की गई थी. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. फिल्म में एक्टर असफल क्रिकेटर के रुप में दिखाई देते हैं. इस फिल्म को आप आप ZEE5 पर देख सकते हैं.

लूडो

ये फिल्म साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान हुई थी. ये फिल्म एक ब्लैक कॉमेडी क्राइम फ़िल्म है. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, रोहित सुरेश सराफ और पर्ल दिखाई दिए थे. ये फिल्म आप नेटफ्लिक्स पर किसी भी वीकेंड देख सकते हैं.

मनमर्जियां

ये फिल्म लॉकडाउन से पहले साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म अभिषेक तापसी पन्नू के साथ दिखाई दिए थे. ये फिल्म दोनों की साथ में पहली फिल्म थी. इस दोनों के अलावा इस फिल्म में विक्की कौशल भी दिखाई दिए थे. ये फिल्म आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

Read More
Next Story