Friendship Day 2024: शाहरुख खान-सलमान खान से लेकर आलिया भट्ट-वरुण धवन तक, ये बी-टाउन के BFF जिन्हें हम फिर से स्क्रीन पर देखना पसंद करेंगे
x

Friendship Day 2024: शाहरुख खान-सलमान खान से लेकर आलिया भट्ट-वरुण धवन तक, ये बी-टाउन के BFF जिन्हें हम फिर से स्क्रीन पर देखना पसंद करेंगे

4 अगस्त को पूरा देख फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट करता दिखाई देगा. वहीं बी- टाउन की ये 8 बीएफएफ जोड़ियां हैं जिन्हें हम सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर से देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


फ्रेंडशिप डे 2024 बस आने ही वाला है. हर साल अगस्त के पहले संडे को मनाया जाता है, इस बार ये 4 अगस्त को है. बॉलीवुड में शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर वरुण धवन और आलिया भट्ट तक कई जोड़ियां देखी गई हैं, जिन्होंने फिल्मों में अपनी केमिस्ट्री दिखाई है और शेयर भी की हैं. ऑफ-स्क्रीन भी ये जोड़ियां काफी अच्छी दोस्ती शेयर करते हैं. फ्रेंडशिप डे के खास मौके पर आइए एक नजर डालते हैं 8 बी-टाउन बीएफएफ जोड़ियों पर जिन्हें हम दोबारा स्क्रीन पर देखना पसंद करेंगे.

शाहरुख खान- सलमान खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और भाईजान सलमान खान ने करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है, हम तुम्हारे हैं सनम, पठान, टाइगर 3 और कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है, लेकिन हम अभी भी उनकी जोड़ी को देखने के लिए इंताज करते हैं. शाहरुख और सलमान सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति अपनी दोस्ती को निभाते देख कभी पीछे नहीं हटतेम और हमेशा एक-दूसरे के अच्छे होने की कामना करते हैं.

आलिया भट्ट- वरुण धवन

आलिया भट्ट और वरुण धवन बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं. उनकी दोस्ती काफी अलग है क्योंकि उन्होंने 2012 में करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर से एक साथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. उनके पास अपनी हिट फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया, साथ ही पीरियड ड्रामा कलंक भी शामिल हैं. फैंस उनकी केमिस्ट्री को फिर से देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

कैटरीना कैफ- अनुष्का शर्मा

कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की पावर जोड़ी में से एक हैं. उन्होंने फिल्म जब तक है जान और जीरो में साथ काम किया है, ये दोनों फिल्में शाहरुख खान के साथ थीं. करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में उनकी उपस्थिति आज भी सबसे यादगार एपिसोड में से एक है. वो एक-दूसरे की भावनाओं से बहुत अच्छी तरह मेल खाते हैं और हम उन्हें दोबारा एक साथ देखने का इंतजार नहीं कर सकते.

शाहरुख खान- काजोल

इस जोड़ी को किसी पहचान की जरुरत नहीं है, क्योंकि वो अब तक की सबसे फेमस बॉलीवुड जोड़ियों में से एक हैं. शाहरुख खान और काजोल ने कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, बाजीगर, माई नेम इज खान और कई फिल्मों में अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीता है. हम इस बीएफएफ की जोड़ी को एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

रणवीर सिंह- अर्जुन कपूर

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बाबा जोड़ी हैं. उन्होंने फिल्म गुंडे में एक साथ काम किया है और उनकी दोस्ती साफ दिखाई दी थी. वो ऑफ-स्क्रीन भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. हम एक बार फिर हमारी स्क्रीन पर आग लगाने के लिए इस जोड़ी को देखने का इंतजार कर रहे हैं.

रणबीर कपूर- आदित्य रॉय कपूर

रणबीर कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने बड़े पर्दे पर और बाहर दोनों ने पक्की दोस्ती निभाई. दोनों फिल्म ये जवानी है दीवानी से बन्नी और अवि का करिदार निभाते दिखाई दिए थे. इस फिल्म में दोनों ने पक्के दोस्त की भूमिका निभाई थी. फैंस एक बार फिर से दोनों की दोस्ती को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

विक्की कौशल- कियारा आडवाणी

गोविंदा नाम मेरा और लस्ट स्टोरीज़ में एक साथ नजर आए विक्की कौशल और कियारा आडवाणी हमारी लिस्ट से बाहर नहीं हैं. उन्होंने कई इंटरव्यू में एक-दूसरे को अच्छे दोस्त बताया है. एक-दूसरे के साथ काम करने के साथ- साथ वो अपनी कई सारी बातें शेयर करते हैं.

रणवीर सिंह- आलिया भट्ट

सूची इस लिस्ट में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी भी शामिल है. फिल्म गली बॉय में नजर आ चुके हैं और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के दौरान दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. वो सबसे अधिक पसंद की जाने वाली ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं और हम एक बार फिर उनके जादू बिखेरने का इंतजार नहीं कर सकते.

Read More
Next Story