आराध्या बच्चन से लेकर अबराम खान ये हैं बॉलीवुड के सबसे अमीर स्टार किड्स
x

आराध्या बच्चन से लेकर अबराम खान ये हैं बॉलीवुड के सबसे अमीर स्टार किड्स

आर्यन खान, आराध्या बच्चन और बॉलीवुड के सबसे अमीर स्टार किड्स जो हैं करोड़पति.


ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन. वो फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अमीर करोड़पति स्टार किड हैं. आराध्या आए दिन अपने पैरेंट्स के साथ स्पॉट होती दिखाई देती हैं.

शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान बॉलीवुड में करोड़पति बच्चों में से एक हैं. वो अपने भाई-बहन आर्यन और सुहाना खान के साथ काफी क्लोज हैं.

शाहरुख खान और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान अपने पिता से काफी मिलते जुलते हैं. बॉलीवुड के हैंडसम स्टार किड सबसे अमीर बच्चों की लिस्ट में शामिल हैं. आर्यन खान को एनिमेटेड फिल्म हम लाजवाब है के लिए बेस्ट डबिंग के लिए पुरस्कार मिल चुका है.

संजय दत्त और मान्यता दत्त के बेटे शहरान दत्त की एक जुड़वां बहन इकरा दत्त हैं. ये स्टार किड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अमीर बच्चों की लिस्ट में शामिल हैं. आपको बता दें. इन स्टार किड के दादा सुनील दत्त और दादी नरगिस दत्त बॉलीवुड में काफी फेमस रह चुके हैं.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बड़े बेटे आरव कुमार ने कराटे में फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट हासिल की हुई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरव कुमार के करोड़ों के मालि हैं. ये स्टार किड हालांकि अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करते नहीं दिखाई दिए हैं.

अजय देवगन और काजोल के बेटे युग देवगन छोटा भीम के बहुत बड़े फैन हैं और भाग्यशाली करोड़पति स्टार किड्स में से हैं. उनकी एक बड़ी बहन निसा हैं, जो उनसे सात साल बड़ी हैं.

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान ने छोटी सी ही उम्र में लाइमलाइट बटौर ली थी. तैमूर अली खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अमीर स्टार किड्स में से एक हैं.

Read More
Next Story