आशीष मेहरोत्रा से लेकर तेजस्वी ने रियलिटी शो के लिए छोड़े ये टीवी शो
x

आशीष मेहरोत्रा से लेकर तेजस्वी ने रियलिटी शो के लिए छोड़े ये टीवी शो

पिछले कुछ सालों में कई ऐसे सितारे हैं रियलिटी शो के लिए कई शो को बीच में ही छोड़ दिया था.


स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 जल्द ही दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहा है. इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट करके दिखाई देते हैं. आशीष मेहरोत्रा जो पहले अनुपमा शो के हिस्सा रह चुके हैं. वहीं अपने डर का सामना करने के लिए स्टंट शो के लिए उन्होंने अपने टीवी शो को बीच में ही छोड़ दिया था. पिछले कुछ सालों में कई ऐसे सितारे हैं रियलिटी शो के लिए कई शो को बीच में ही छोड़ दिया था.

बिग बॉस सीजन 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश रियलिटी शो में आने से पहले ज़ी कॉमेडी शो का हिस्सा थीं. उन्होंने रोहिट शेट्टी के रियलिटी शो में आने के लिए कॉमेडी शो को बीच में ही छोड़ दिया था.

पारस छाबड़ा जी टीवी के एक शो का हिस्सा थे. जैसे ही उन्हें बिग बॉस 13 का ऑफर आया उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था. रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के लिए उन्होंने जी टीवी का शो छोड़ दिया था. बिग बॉस 13 में उनका सफर काफी अच्छा रहा था.

पवित्रा पुनिया पॉपुलर शो 'बालवीर रिटर्न्स' में काम कर रही थीं. जैसे ही उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस 14 में आने का मौका मिला तो उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ने सही समझा. 'बालवीर रिटर्न्स' में, पवित्रा ने 'तिमनासा' का किरदार निभाया था.

दलजीत कौर टीवी शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' का हिस्सा थीं. जब उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस 13 का ऑफर सामने आया तो उन्होंने इस टीवी शो को उसी समय छोड़ दिया था. 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में उन्होंने अंतरा का किरदार निभाया था.

निशांत सिंह मलखानी टीवी शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में मुख्य किरदार में थे. फैंस ने अक्षत जिंदल के रूप में उनके किरदार को खूब पसंद किया था. बिग बॉस 14 के लिए उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था.

रोहन मेहरा, जिन्हें फेमस टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नक्श के किरदार के लिए याद किया जाता है. उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस 10 के लिए इस शो छोड़ दिया था. फैंस ने उनके बिग बॉस सीजन 10 के सफर को खूब पसंद किया था.

Read More
Next Story