दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह से लेकर आलिया भट्ट-रणबीर कपूर तक, 7 बी-टाउन कपल ने घर में लक्ष्मी का किया स्वागत
x

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह से लेकर आलिया भट्ट-रणबीर कपूर तक, 7 बी-टाउन कपल ने घर में 'लक्ष्मी' का किया स्वागत

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लड़की को स्वागत किया हैं. बॉलीवुड के कुछ ऐसे कपल पर नज़र डालते हैं जिन्होंने बेटी का के रुप में लक्ष्मी का स्वागत किया.


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं. मुंबई के श्री सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान गणेश के दर्शन करने के ठीक एक दिन बाद बॉलीवुड के पावर कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खुशखबरी की घोषणा की थी. चलिए आपको बताते हैं उन 7 बॉलीवुड कपल के बारे में जिन्होंमे लड़की को जन्म दिया.

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह

दीपिका-रणवीर ने इस साल की शुरुआत में प्रेगनेंसी की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ की थी. हाल ही में ये कपल पैरेंट्स बन गया है. साल 2018 में शादी करने से पहले इस कपल ने पहले छह साल से ज्यादा तक डेट किया था.

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर

आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंधे और अपनी पहली बेटी का स्वागत किया और 6 नवंबर, 2022 को उसका नाम राहा रखा. प्यारी राहा हमारे दिलों पर राज कर रही है.

प्रियंका चोपड़ा- निक जोनास

इंटरनेशनल कपल ने 15 जनवरी, 2022 को सरोगेसी के माध्यम से अपने पहले बच्चे मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया था. तब से प्रियंका और निक लगातार अपनी बेटी की पोस्ट शेयर करते दिखाई देते हैं.

अनुष्का शर्मा- विराट कोहली

अनुष्का शर्मा- विराट कोहली सबसे फेवरेट सेलिब्रिटी कपल में से एक है. 11 जनवरी, 2021 को एक्ट्रेस ने बेटी वामिका को जन्म दिया था. अनुष्का शर्मा और विराट ने उसका नाम वामिका रखा और हमने अभी तक बच्चे का चेहरा नहीं देखा है. दोनों ने अभी तक अपने बच्चों को मीडिया के सामने चेहरा सामने नहीं आने दिया है.

शाहिद कपूर- मीरा राजपूत

शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को मीरा से शादी की और 26 अगस्त 2016 को बेटी मीशा का स्वागत किया. ये कपल बाद में जैन नाम के एक बेटे के माता-पिता भी बने.

वरुण धवन- नताशा दलाल

बेबी जॉन स्टार के घर में दो देवियां हैं. एक उनकी पत्नी नताशा हैं और दूसरी उनकी बेटी हैं जो इसी साल जून में आई थीं. पावर कपल ने अभी तक अपनी लड़की के नाम की घोषणा नहीं की है.

ऋचा चड्ढा- अली फज़ल

दीपिका-रणवीर से पहले ऋचा और अली ने 16 जुलाई, 2024 को अपने पहले बच्चे लड़की का स्वागत किया था. उन्होंने अभी तक अपनी बेटी के नाम की घोषणा नहीं की है, लेकिन उसके छिपे हुए चेहरे की झलक सोशल हैंडल पर शेयर करना जारी रखा है.

Read More
Next Story