दीपिका पादुकोण से लेकर हीरामंडी में ऋचा चड्ढा तक, इन अभिनेत्रियों ने प्रेगनेंसी में शूट की फिल्म
x

दीपिका पादुकोण से लेकर हीरामंडी में ऋचा चड्ढा तक, इन अभिनेत्रियों ने प्रेगनेंसी में शूट की फिल्म

दीपिका पादुकोण से लेकर ऋचा चड्ढा, यामी गौतम, आलिया भट्ट और करीना कपूर खान तक, उन 5 बी-टाउन डीवाज़ पर एक नज़र डालें जिन्होंने अपनी प्रेगनेंसी में भी काम किया.


कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पिछले कुछ सालों में अपनी प्रेगनेंसी से सभी को चौंका दिया. जबकि वो अपनी प्रेगनेंसी के दौरान खुद की देखभाल करने के लिए ज्यादा एक्टिव दिखी. कुछ बी-टाउन दिवाओं ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी काम करने का फैसला किया. दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट और करीना कपूर खान तक कुछ अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फिल्मों की शूटिंग करती दिखाई दी.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर 2024 में अपने बच्चे का स्वागत करते दिखाई देंगे. जबकि जवान एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी के आखिरी दिनों में भी अपनी फिल्म को प्रमोट करती दिखाई दी थी. इससे पहले एक्ट्रेस को फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था.

ऋचा चड्ढा

हीरामंडी की लज्जो उर्फ ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अली फज़ल के साथ अपनी बेटी को जन्म दिया. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था, मैं अभी भी हर दिन काम कर रही हूं. मैं शांत रहती हूं. महिलाओं को बताया जाता है कि प्रेगनेंसी होने पर उन्हें क्या करना चाहिए और क्या देखना चाहिए.

यामी गौतम

यामी गौतम और आदित्य धर की शादी 4 जून, 2021 को हुई और उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत 10 मई को किया था. अपनी फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर की पुष्टि की. एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के शुरुआती महीनों के दौरान एक्शन सीन को शूट किया था.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने साल 22 साल में अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया था. इस दौरान एक्ट्रेस अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन पर काम कर रही थी और अपनी बॉलीवुड फिल्म डार्लिंग्स का प्रमोशन भी कर रही थी.

करीना कपूर

जब करीना कपूर खान अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान के वक्त प्रेगनेंट थी. तो उन्होंने अपने बेबी बंप को फैशनेबल तरीके से फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो उस तरह की इंसान नहीं हैं जो किसी भी हाल में घर पर बैठेंगी.

Read More
Next Story