हार्दिक पंड्या से लेकर शिखर धवन तक, कई क्रिकेटर प्यार के मामले में रहे बदकिस्मत
x

हार्दिक पंड्या से लेकर शिखर धवन तक, कई क्रिकेटर प्यार के मामले में रहे बदकिस्मत

हार्दिक पंड्या से लेकर शिखर धवन तक एक उन क्रिकेटरों पर जो प्यार के मामले में बदकिस्मत रहे और राहे हो गई अलग- अलग.


भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर अलग होने के एलान ने सभी को चौंका दिया. वैसे ये पहली बार नहीं है जब कोई क्रिकेटर प्यार के मामले में बदकिस्मत रहा हो. हार्दिक से पहले, कई क्रिकेटरों ने दिल टूटने और अलग होने का दर्द झेला है.

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने आखिरकार पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा कर दी. दोनों ने तीन अलग-अलग तरीकों से शादी की थी.

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से शादी की थी. घरेलू हिंसा के कारण दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था. साल 2018 में दोनों अलग हो गए थे.

क्रिकेटर शिखर धवन शादी के 8 साल बाद अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से अलग हो गए थे. इस कपल ने एक बयान जारी करके अपने तलाक की खबर सबके सामने रखी थी.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वार्न ने लंबी शादीशुदा जिंदगी के बाद अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था. बाद में उन्होंने एलिजाबेथ हर्ले से सगाई कर ली थी, लेकिन साल 2013 में वो अलग हो गए थे.

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने 2021 में अपनी पत्नी से तलाक ले लिया था. कई सालों तक शादीशुदा रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे.

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन अपनी पत्नी से अलग हो गए थे. उनकी शादी 1996 में बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से हुई थी.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली 2005 में अपनी पत्नी से अलग हो गए हैं. बाद में उन्होंने एंड्रिया हेविट से शादी कर ली थी.

Read More
Next Story