हिना खान से लेकर बरखा तक कई टीवी एक्ट्रेस ने झेला रिजेक्शन, ये थी खास वजह
x

हिना खान से लेकर बरखा तक कई टीवी एक्ट्रेस ने झेला रिजेक्शन, ये थी खास वजह

अपनी इस स्टोरी में हम आपको इन टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपनी सांवली स्किन को लेकर रिजेक्शन झेलना पड़ा था.


आज हम अपनी इस स्टोरी में हम आपको उन टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी सांवली स्किन को लेकर काफी रिजेक्शन झेला. इस लिस्ट में हिना खान के लेकर सुम्बुल तौकीर खान तक कई नाम शामिल हैं.

निया शर्मा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है निया शर्मा का. उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत टीवी वी शो एक हजारों में मेरी बहना है से की थी. इस शो में उन्हें घर- घर में पहचान मिली थी. फिर इस शो के बाद जमाई राजा और नागिन शो में दिखाई दी थी. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि, उनके सांवले रंग के कारण उन्हें इंडस्ट्री में काफी बाधाओं का सामना करना पड़ा.

बरखा

बरखा टीवी शो नामकरण, संकट मोचन महाबली हनुमान और कई शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि, मुझे अपने सांवले रंग से बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. मेरे लिए सेट पर डीओपी लाइटिंग यूज की जाती थी और ब्राइट मेकअप के लिए कहते थे.

रागिनी

बिदाई में रागिनी के किरदार से पारुल घर-घर में मशहूर हुई थीं. एक्ट्रेस को अपने करियर में कई बाधाओं का सामना करना पड़ा था और उनके रंग के लिए उनकी आलोचना की गई थी.

कृतिका सेंगर

रिपोर्ट्स की मानें तो कृतिका सेंगर को उनके सांवले रंग पर बहुत सी टिप्पणियां सुनने को मिलती थी. हालांकि कृतिका इससे बिल्कुल भी परेशान नहीं होती थी और अपने काम पर भरोसा करती थी. अपनी एक्टिंग से उन्होंने लोगों के दिलों पर राज किया है.

कश्मीरा शाह

कश्मीरा शाह को अपने सांवले रंग के लिए भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मेकअप मैन मुझे स्क्रीन पर गोरा दिखाने के लिए मेकअप की मोटी परतें लगाते थे.

हिना खान

हिना खान ने एक बार खुलासा किया था कि वो एक बार भी कोई प्रोजेक्ट नहीं कर पाईं क्योंकि वो कश्मीरी नहीं दिखती थीं. हिना कश्मीर की रहने वाली हैं लेकिन उनका रंग सांवला है इसलिए वो मौका उनके हाथ से निकल गया.

Read More
Next Story