कल्कि से लेकर फॉलो कर लो यार तक, इस हफ्ते अपने पसंदीदा ओटीटी प्लेटफॉर्म देखें नई फिल्म- वेब सीरीज
x

कल्कि से लेकर फॉलो कर लो यार तक, इस हफ्ते अपने पसंदीदा ओटीटी प्लेटफॉर्म देखें नई फिल्म- वेब सीरीज

ये वीकेंड ओटीटी वालों के लिए एक बेहतरीन सौगात होने का वादा करता है. जी हां, इस हफ्ते आप अपने घर पर बैठें नई फिल्म और सीरीज देख सकते हैं.


अगस्त के महीने के इस हफ्ते आपके लिए काफी स्पेशल होने वाला है. ओटीटी वालों के लिए ये सप्ताह काफी खान होने वाला है. तो हो जाइए तैयार. आपको हर हफ्ते नई फिल्म या सीरीज देखने की चाह होती होगी, लेकिन इस हफ्ते आपके लिए कई सारा नया मसाला देखने को मिलेगा. सप्ताह की शुरुआत अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी के डिजिटल प्रीमियर से होगी.

कल्कि

बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन के बाद प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन, नाग अश्विन की ब्लॉकबस्टर फिल्म कल्कि आखिरकार ओटीटी पर आ गई है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो दोनों पर स्ट्रीमिंग हो रही है.

रायन

बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद तमिल एक्शन थ्रिलर रायन का प्रीमियर इस शुक्रवार यानी 23 अगस्त को प्राइम वीडियो पर होगा. फिल्म एक साधारण आदमी की यात्रा की पड़ताल करती है जो अपने परिवार की क्रूर हत्याओं का बदला लेने के लिए निकलता है. न्याय की उसकी खोज उसे अंडरवर्ल्ड की खतरनाक दुनिया में ले जाती है, जहां कहानी सामने आती है. इसमें धनुष, एसजे सूर्या और प्रकाश राज हैं.

फॉलो करो कर लो यार

ये सीरीज सोशल मीडिया स्टार उओरफी जावेद के जीवन पर एक अनफिल्टर्ड पर है. नौ एपिसोड सीरीज का उद्देश्य उओरफी के जीवन के बारे में जानकारी देना है, जिन्होंने अपने बोल्ड फैशन को सामने रखा. इसकी स्ट्रीमिंग 23 अगस्त से प्राइम वीडियो पर होगी.

आईसी 814: कंधार

सीरीज 1999 में इंडियन एयरलाइंस की उड़ान के अपहरण की कहानी बताती है. अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित मिनी सीरीज में विजय वर्मा, नसीरुद्दीन शाह, पत्रलेखा और पंकज कपूर हैं. ये 29 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Read More
Next Story