करीना कपूर खान की द बकिंघम मर्डर्स से लेकर अनन्या पांडे की कॉल मी बे तक, इस महीने रिलीज होने वाली ये फिल्में और सीरीज
x

करीना कपूर खान की द बकिंघम मर्डर्स से लेकर अनन्या पांडे की कॉल मी बे तक, इस महीने रिलीज होने वाली ये फिल्में और सीरीज

अगर आप उन फिल्मों और वेब शो के बारे में जानना चाहते हैं कि इस महीने कौन-कौन सी फिल्में और सीरीज रीलीज होने वाली है तो आप एक दम सही वेबसाइट पर आए हैं.


सितंबर का महीना शुरू हो गया है और निर्माताओं ने पहले ही दर्शकों को पूरे महीने का पूरा एंटरटेनमेंट का इंतजाम कर दिया है. करीना कपूर खान की मिस्ट्री-थ्रिलर द बकिंघम मर्डर्स से लेकर अनन्या पांडे की पहली ओटीटी वेब सीरीज, कॉल मी बे तक, ऐसी कई फिल्में और वेब शो हैं जो सिनेमा लवर को देखने को मिलने वाला हैं. लेकिन अगर आप अगले 30 दिनों को लेकर अपडेट नहीं हैं, तो चिंता न करें. हम आपको अपनी इस स्टोरी में बताने वाले हैं.

कॉल मी बे

अनन्या पांडे अपनी पहली वेब सीरीज कॉल मी बे के साथ स्ट्रीमिंग स्पेस पर कब्ज़ा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आठ एपिसोड वाली ये सीरीज श्रृंखला बेला बे चौधरी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिल्ली में एक शानदार लाइफस्टाइल जीने के बाद अचानक खुद को मुंबई में गुजारा करने के लिए संघर्ष करती हुई दिखाई देती हैं. ये सीरीज 6 सितंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

तनाव 2

सुधीर मिश्रा और सचिन कृष्ण की तवान 2 सीरीज के साथ लौट रही है, जिसमें निवास दूसरे सीजन का निर्देशन कर रहे हैं. ये सीरीज इजराइली सीरीज फौदा का रीमेक है,. जिसमें मानव विज, अरबाज खान, गौरव अरोड़ा, अर्सलान गोनी, शशांक अरोड़ा, सत्यदीप मिश्रा और अमित गौड़ शामिल हैं. ये सीरीज 6 सितंबर सोनी लिव पर देखने को मिलेगी.

विस्फोट

अपने आप को तैयार करें क्योंकि रितेश देशमुख और फरदीन खान छोटे पर्दे पर अपने पहले कभी न देखे गए अवतार को दिखाने के लिए हैं. अब्बास दलाल और हुसैन दलाल ने मुंबई में एक परिवार की तंग जिंदगी की कहानी लिखी है जो विश्वासघात और भ्रष्टाचार से ग्रस्त है. 6 सितंबर को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी.

किल

करण जौहर, गुनीत मोंगा, अपूर्व मेहता और अचिन जैन द्वारा समर्थित किल का प्रीमियर सितंबर 2023 में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था. महीनों बाद इसे 5 जुलाई, 2024 को भारत में रिलीज की गई थी. मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है.

द बकिंघम मर्डर्स

जब से करीना कपूर खान के हंसल मेहता की अगली थ्रिलर, द बकिंघम मर्डर्स में अभिनय करने की खबर जंगल की आग की तरह फैली, तब से उनके फैंस सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं. उनकी ओटीटी थ्रिलर, जाने जान की सफलता के बाद एक्ट्रेस से उम्मीदें कई गुना बढ़ गई हैं.

सेक्टर 36

सेक्टर 36 में विक्रांत मैसी एक सीरियल किलर के रूप में शहर को आतंकित करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जबकि पुलिसकर्मी दीपक डोबरियाल को हत्या में मौत तक पहुंचाने की जिम्मेदारी दी गई है. ये फिल्म 2006 के नोएडा सिलसिलेवार हत्याओं निठारी किलिंग्स पर आधारित है.

बर्लिन

जासूसी थ्रिलर फिल्म बर्लिन का प्रीमियर 2023 में लॉस एंजिल्स के भारतीय फिल्म महोत्सव में हुआ था. अगले कुछ दिनों में इसे हर कोई ओटीटी पर देख सकेगा. ये फिल्म एक बहरे आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक साजिश में फंस जाता है.

अदभुत

निर्माताओं के मुताबिक साल की सबसे चौंकाने वाली फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक जासूस विशाल सालगांवकर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. अदभुत के ट्रेलर को देखकर दर्शक देखन के लिए काफी बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं.

युधरा

खो गए हम कहां में अनन्या पांडे और आदर्श गौरव के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद सिद्धांत चतुर्वेदी युधरा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Read More
Next Story