शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक, आर्यन खान के निर्देशन में बनी वेब सीरीज स्टारडम में आएंगे नजर
x

शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक, आर्यन खान के निर्देशन में बनी वेब सीरीज स्टारडम में आएंगे नजर

आर्यन खान स्टारडम के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने खुद से कहानी लिखी है.


स्टार किड सुहाना खान के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वो स्टारडम के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे, जिसमें किल फेम मोना सिंह और लक्ष्य दिखाई देंगे. आपको इस बात की जानकारी नहीं होगी कि आर्यन खान ने खुद स्टारडम के लिए कहानी लिखी है, जो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ अलग देखने को मिलेगा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान के निर्देशन में बनी पहली सीरीज में कई हस्तियां कैमियो करेंगी. इसमें से उनके पिता शाहरुख खान और सलमान खान समेते कई बड़े स्टार देखने को मिलेंगे. शाहरुख खान ने कई फिल्मों में खास किरदार निभाए हैं. लेकिन उनके बेटे के निर्देशन में बनी पहली सीरीज स्टारडम में उनका एक कैमियो है.

एक इंटरव्यू में आर्यन खान ने बताया कि अपने पिता के साथ काम करना कैसा लगा. उन्होंने बताया कि ये हमेशा एक खुशी और सीखने वाली थी मेरे लिए. लोग उनके काम करने के तरीके की बात करते हैं, लेकिन मैंने उनके साथ काम करके इसका एक्सपीरियंस लिया है. उनके पास ज्ञान का भंडार है, जिससे मेरा काम आसान हो जाता है. कुछ चीजें जिन्हें समझने में मुझे कुछ समय लगा, वो उसके लिए काफी मददगार थे. मुझे लगता है कि हमारे बीच एक दिलचस्प बैलेंस है.

सलमान खान

सलमान खान एक और बॉलीवुड अभिनेता हैं जो स्टारडम में कैमियो निभाते नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आर्यन ने अपनी सीरीज के एक एपिसोड की शोभा बढ़ाने के लिए सलमान खान को शामिल किया. सलमान ने अपने इस शो की शूटिंग पहले ही खत्म कर ली है. दोनों सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान शो में स्क्रीन शेयर नहीं करेंगे.

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह एक और सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने स्टारडम के लिए अपना कैमियो पहले ही शूट कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने मुंबई में आठ घंटे तक एक पार्टी सीक्वेंस शूट किया है. स्टारडम में रणबीर कपूर भी एक खास भूमिका में होंगे. वेब सीरीज में अपने कैमियो की शूटिंग के लिए अपने काम के शेड्यूल से एक दिन की छुट्टी ली थी.

बॉबी देओल

कॉफी विद करण सीजन 8 में बॉबी देओल ने इस बात की जानकारी दी थी कि वो आर्यन खान के निर्देशन में सीरीज में एक्टिंग कर रहे हैं. बॉबी स्टारडम की रैप पार्टी का भी हिस्सा थे क्योंकि आर्यन खान ने कलाकारों और क्रू के साथ जश्न मनाया था.

करण जौहर

करण जौहर जो खान परिवार के साथ काफी खास संबंध शेयर करते हैं. करण भी आर्यन खान के स्टारडम का हिस्सा होंगे. फिल्म निर्माता मुंबई में पार्टी सीक्वेंस शूट के दौरान रणवीर सिंह के साथ शामिल हुए और लगातार आठ घंटे तक शूटिंग की.

Read More
Next Story