शिल्पा शेट्टी से सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, सेलेब्स जिन्होंने इस साल ओटीटी सीरीज़ से किया डेब्यू
x

शिल्पा शेट्टी से सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, सेलेब्स जिन्होंने इस साल ओटीटी सीरीज़ से किया डेब्यू

हीरामंडी में मनीषा कोइराला से लेकर कपिल शर्मा और सिद्धार्थ मल्होत्रा तक उन मशहूर स्टार ने जिन्होंने 2024 में अपनी ओटीटी सीरीज की शुरुआत की या यूं कहे ओटीटी पर डेब्यू किया.


बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो लोगों के अंदर उनका क्रेज देखने को नहीं मिलता जिनता ओटीटी सीरीज के लिए देखा जाता है. फिल्म और सीरीज के बीच में एक काफी बड़ा फासला है. डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों के बीच दर्शकों के बीच एंटरटेनमेंट की बढ़ती मांग के साथ, कई हिंदी फिल्म के स्टार ने साल 2024 में अपना ओटीटी डेब्यू किया. आइए उन मशहूर हस्तियों के बारे में बताते हैं जिन्होंने इस साल ओटीटी सीरीज में डेब्यू किया.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी 90 के दशक से अपनी खूबसूरती और फिटनेस से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. उन्होंने रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस में अपना ओटीटी डेब्यू किया था. जहां उन्होंने एक्शन थ्रिलर शो में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल तारा शेट्टी आईपीएस की भूमिका निभाई थी. जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी थे. इंडियन पुलिस को आप प्राइम वीडियो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला ने हीरामंडी के साथ अपनी ओटीटी सीरीज की शुरुआत की थी. जिसमें वेश्या मल्लिकाजान के किरदार के लिए आज भी तारीफ बटोर रही हैं. साथ ही उनके अब तक के बेस्ट बेस्ट प्रदर्शनों में से एक माना जाता है. सीरीज का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था. दर्शकों को ये सीरीज काफी पंसद आई थी. हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए है.

फरदीन खान

फरदीन खान ने 14 साल बाद हीरामंडी के साथ एक्टिंग की दुनिया में दोबारा एंट्री ली. स्क्रीन समय के बावजूद नवाब वली बिन जायद-अल मोहम्मद के रूप में उनके प्रदर्शन को दर्शकों और आलोचकों ने खूब सराहा.

कपिल शर्मा

अपने टेलीविज़न स्टैंड अप कॉमेडी शो के लिए फेमस कपिल शर्मा ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के साथ नेटफ्लिक्स इंडिया पर अपनी शुरुआत की. इस सीरीज ने चर्चा पैदा कर दी क्योंकि कपिल अपने पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर के साथ फिर से जुड़े. सीरीज में अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और कई शामिल थे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस बल के साथ अपनी ओटीटी सीरीज की शुरुआत की थी. एक्शन से भरपूर सीरीज को फिल्म निर्माता के पुलिस ब्रह्मांड का हिस्सा कहा जाता है, जिसमें सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी शामिल हैं.

Read More
Next Story