Ganesh Chaturthi 2024: ये है वो बॉलीवुड हस्तियां जो हर साल करती हैं बप्पा का घर में स्वागत
x

Ganesh Chaturthi 2024: ये है वो बॉलीवुड हस्तियां जो हर साल करती हैं बप्पा का घर में स्वागत

ये है वो बॉलीवुड हस्तियां हैं जो हर साल अपने घरों में गणपति बप्पा का स्वागत करती हैं.


गणेश चतुर्थी एक ऐसा त्योहार है जिसे पूरा देश धूमधाम से मनाता है. हालांकि महाराष्ट्र में इस त्योहार का जश्न कुछ खास और अलग तरीके से होता है. बॉलीवुड हस्तियां अपने घर में बप्पा का स्वागत करने और उनके आशीर्वाद से त्योहार का आनंद लेने के लिए हमेशा आगे रहती हैं. आइए देखते हैं कुछ बॉलीवुड सेलेब्स जो हर साल गणपति बप्पा को घर लेकर आते हैं.

सलमान खान

भाईजान सलमान खान और उनकी बहन अर्पिता हर साल गणपति को घर लाने की परंपरा को निभाने में कभी असफल नहीं होते. वो हर साल गणपति बप्पा को बड़े ही धूम-धाम से लेकर आते हैं और विदा करते हैं.

शाहरुख खान

शाहरुख भी गणपति बप्पा को घर लाते हैं। पिछले साल उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था, घर में आपका स्वागत है गणपति बप्पा जी. आपको और आपके परिवार को भगवान गणेश का सम्मान करने वाले एक दिन की शुभकामनाएं. भगवान गणेश हम सभी को खुशी, अच्छा स्वास्थ्य और खाने के लिए ढेर सारे मोदक करें.

शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस गणेश चतुर्थी को बड़े की धूम-धाम तरीके से मनाती है और लगभग पूरा बॉलीवुड उनके गणपति त्योहार में शामिल होते हैं.

श्रद्धा कपूर

एक्ट्रेस अपनी मराठा जड़ों से जुड़ी हुई है और पारंपरिक तरीके से गणेश चतुर्थी मनाती है. उन्हें मोदक खाना भी बहुत पसंद है.

कार्तिक आर्यन

एक्टर कार्तिक आर्यन गणेश जी के लिए काफी समर्पित हैं और इस बात में कोई शक नहीं है कि बप्पा हर साल उनके घर आते हैं. वो अपने घर पर पूजा- पाठ करने के लिए सेलेब्स का भी स्वागत करते हैं.

सारा अली खान

सारा अपनी पूजा-पाठ के लिए भी जानी जाती हैं. जब गणेश चतुर्थी मनाने की बात आती है तो वो सबसे आगे हस्तियों में से एक हैं.

सोनू सूद

बॉलीवुड के सबसे दरियादिल स्टार सोनू सूद गणेश चतुर्थी को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. एक्टर ने खुले दिल से बप्पा का स्वागत किया. गणेश चतुर्थी मनाते समय ये बॉलीवुड सितारे हमेशा सबसे ज्यादा एक्साइटेड दिखाते देते हैं.

Read More
Next Story