Ganesh Chaturthi 2024: Salman Khan से लेकर Sara Ali khan तक, ये सितारे बड़ी ही धूमधाम से करते हैं गणपति बप्पा का स्वागत
x

Ganesh Chaturthi 2024: Salman Khan से लेकर Sara Ali khan तक, ये सितारे बड़ी ही धूमधाम से करते हैं गणपति बप्पा का स्वागत

ग्लैमर वर्ल्ड में भी हर त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. फिर चाहे वो रील लाइफ में हो या रियल लाइफ में. सभी गणपति बप्पा की भक्ति में लीन होते दिखाई देते हैं.


Ganesh Chaturthi 2024: 7 सितंबर को पूरे देश में गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जाएगा. जोकि 10 दिनों तक चलता है ऐसे में कई बॉलीवुड सितारें बप्पा को अपने घर में लाते हैं और ढोल नगाड़े के साथ उनका दिल से स्वागत करते हैं. हर साल सलमान खान से लेकर शिल्पा शेट्टी तक बड़ी धूमधाम के साथ बप्पा को अपने घर में लाते हैं. अपनी इस स्टोरी में हम आपको बताने जा रहे हैं बप्पा किस- किस सितारे के घर में पधारते हैं.

सलमान खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है सलमान खान. हर साल दंबग खान अपने पूरे परिवार के साथ बप्पा का बड़े ही धूम-धाम से स्वागत करते हैं. सल्लू मिंया अपनी बहन अर्पिता के साथ हर साल बप्पा का स्वागत करते हैं और काफी अच्छी तरह त्योहार को मानते हैं.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी हर त्योहार को काफी अच्छे से सेलिब्रेट करती दिखाई देती हैं. एक्ट्रेस अपने पूरे परिवा के साथ गणेश स्थापना की पूरी परंपरा से करती हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हर साल की तरह इस बार भी गणेश उत्सव के लिए काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही फैंस भी उनको ये त्योहार मनाते हुए देखना चाहते हैं.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान इस त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाते दिखाई देते हैं. हर साल वो अपने पूरे परिवार के साथ बप्पा का स्वागत करते दिखाई देते हैं. गणेश चतुर्थी के दिन शाहरुख खान भी गणपति बप्पा की मूर्ति स्थापित करते हैं.

सैफ अली खान

सैफ अली खान के घर में भी हर साल बप्पा का वेलकम किया जाता है. सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपने बच्चों और परिवार के साथ इस त्योहार का सेलिब्रेट करती हैं.

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी अपने घर पर गणपति का स्वागत करती दिखाई देती हैं, वो हर साल बेहद सुंदर गणपति की मुर्ति की स्थापना करती हैं. साथ ही गणपति के साथ बेहद प्यारी तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करती दिखाई देती हैं.

Read More
Next Story