स्क्रीन पर ही नहीं ये टीवी स्टार यहां भी आजमां रहे हैं हाथ
x

स्क्रीन पर ही नहीं ये टीवी स्टार यहां भी आजमां रहे हैं हाथ

टीवी के कई कलाकार एक्टिंग के साथ- साथ ज्यादा कमाई के लिए साइड बिजनेस करते हैं. यहां पढ़े कौन हैं वो सुपरस्टार.


छोटे पर्दे पर हर कोई अपने करियर के साथ अपने फ्यूचर को लेकर परेशान रहता है. कई स्टार तो अपने टीवी शो की एक्टिंग के साथ कई सारे साइड बिजनेस शुरु कर देते हैं. अगर किसी कारण कोई काम ना मिले तो वो किसी के भरोसे नहीं रहे. आज के समय में कोई भी कलाकार सिर्फ एक्टिंग के भरोसे नहीं बैठ सकता. कई टीवी सितारे एक्टिंग के साथ- साथ कई बिज़नेस कर रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कौन हैं वो पॉपुलर सितारें.

गौतम गुलाटी

सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 8 के वीनर रह चुके गौतम गुलाटी अपनी एक्टिंग के साथ साइड बिजनेस करते हैं. वो अपने बिजनेस से खूब सारे पैसे भी कमाते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो दिल्ली में किसी पब के मालिक हैं. गौतम गुलाटी पिछले साल 2023 में एमटीवी के शो रोडीज में दिखाई दिए थे.

शाहीर शेख

इंडिया में ही नहीं बल्की इस एक्टर की इंडोनेशिया में काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. शाहीर शेख अपनी एक्टिंग के साथ इंडोनेशिया में एक प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं.

रोनित रॉय

रोनित रॉय को टीवी इंडस्ट्री का शाहरुख खान कहा जाता है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत हिंदी सिनेमा से की थी. उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ बहुत फिल्मों में काम किया है. टीवी शो अदालत, कसौटी ज़िंदगी की और क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल से घर-घर में मशहूर होने वाले रोनित रॉय अपनी एक सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी एक्टिंग के साथ अपने होमटाउन भोपाल में एक डांस एकडेमी चलाती हैं. एक्ट्रेस को डांस करना बहुत पसंद है. उन्होंने टीवी डांस शो नच बलिए सीजन 8 की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी. कई साल हो गए हैं दिव्यांका को अपनी डांस एकडेमी चलाए हुए.

अर्जुन बिजलानी

कई टीवी शो में लीड रोल कर चुके अर्जुन बिजलानी अपनी एक्टिंग के साथ एक वाइन शॉप चलाते हैं. ये दुकान मुंबई में ही है. इसी के साथ अर्जुन क्रिकेट लीग की एक टीम के वो को-ओनर भी हैं.

Read More
Next Story