400 करोड़ की Goat, जानें- सुपर स्टार और दूसरे एक्टर ने की कितनी कमाई
x

400 करोड़ की 'Goat', जानें- सुपर स्टार और दूसरे एक्टर ने की कितनी कमाई

400 करोड़ रुपये के बजट पर बनी द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम GOAT में विजय बाप- बेटे की दोहरी भूमिका में हैं. फिल्म में प्रशांत, प्रभु देवा, अजमल अमीर, मोहन, जयराम, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, वैभव, योगी बाबू, प्रेमगी अमरेन और युगेंद्रन भी हैं.


तमिल फिल्म इंडस्ड्री में थलपति विजय द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम अपनी फिल्म GOAT से सिनेमाघरों में बवाल मचा रहे हैं. एक्शन थ्रिलर के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए भी दिखाई दिए. वेंकट प्रभु की तमिल फिल्म गांधी की कहानी है, जो एक एक्स जासूस होता है. जो पहले से ही एसएटीएस के लिए काम करता था और अब अपनी टीम से बाहर आने और अपने पहले कामों के परिणामों का सामना करने के लिए मजबूर है. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है गांधी का बेटा, जीवन अपने पिता की मदद के लिए आता है और समस्या को हल करने के लिए अपने पुराने लोगों के साथ मिलकर काम करता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 400 करोड़ रुपये के बजट पर बनी द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम GOAT में विजय बाप- बेटे की दोहरी भूमिका में हैं. फिल्म में प्रशांत, प्रभु देवा, अजमल अमीर, मोहन, जयराम, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, वैभव, योगी बाबू, प्रेमगी अमरेन और युगेंद्रन भी हैं.

प्रभु देवा द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम GOAT में एक अलग भूमिका निभाते दिखाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोरियोग्राफर से एक्टर बने वेंकट प्रभु की एक्शन थ्रिलर फिल्म में अपने किरदार को निभाने के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म कास्ट की टोली में प्रशांत और जयराम भी शामिल हैं, जिन्हें 75 लाख रुपये और 50 लाख रुपये की फीस दी गई है.

सुहासिनी राजाराम नायडू, जिन्हें स्नेहा के नाम से जाना जाता है. इस फिल्म में रोल प्ले करने के लिए मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 30 लाख रुपये फीस दी गई है. जबकि अजमल अमीर को 50 लाख रुपये मिले. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा कहा गया है कि द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम GOAT में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता मोहन ने 40 लाख रुपये कमाए है.

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम GOAT में डबल रोल निभाने वाले विजय को सबसे बड़ा सैलरी चेक दिया गया है. एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म निर्माता अर्चना कल्पथी ने फिल्म के बजट और वेंकट प्रभु के निर्देशन में विजय को मिली फील का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था, हमने जीएसटी के साथ GOAT के लिए 400 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. विजय को फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपये की भारी रकम दी गई थी.

Read More
Next Story