गुरुवायूर अम्बालानदायिल से ए फैमिली अफेयर: इस हफ्ते OTT पर देखें ये 5 फिल्में
x

'गुरुवायूर अम्बालानदायिल' से 'ए फैमिली अफेयर': इस हफ्ते OTT पर देखें ये 5 फिल्में

इस वीकेंड OTT पर क्या देखें? अगर इस उलझन में हैं तो इस हफ्ते कई फिल्मे रिलीज हो चुकी है, जिन्हें आप घर पर बैठकर देख सकते हैं.


गुरुवायूर अम्बालानादायिल

यह जीवन के पहलुओं पर आधारित कॉमेडी है, जिसे वीकेंड पर देखा जा सकता है. पृथ्वीराज सुकुमारन बेसिल जोसेफ, निखिला विमल, अनसवारा राजन और योगी बाबू की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म को मईके महीने में बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 90 करोड़ की कमाई की थी. यह फिल्म प्यार, गलतफहमियों और पारिवारिक ड्रामा के बारे में है. अब ये फिल्म 27 जून से डिज्नी+ हॉटस्टार पर मलयालम, तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में स्ट्रीमिंग हो गई है.

शर्मा जी की बेटी

यहां डेब्यू डायरेक्टर ताहिरा कश्यप खुराना की एक और स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर की मुख्य भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म शर्मा जी की बेटी तीन महिलाओं और दो लड़कियों की कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सभी का सरनेम शर्मा होता है. ये हल्की-फुल्की दिल को छू लेने वाली फिल्म 28 जून को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगी.

रौतू का राज

आपके वीकेंड को मज़ेदार बनाने के लिए एक रहस्य थ्रिलर फिल्म लेकर आया है. इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पुलिस इंस्पेक्टर दीपक नेगी की भूमिका में नजर आएंगे. जिसे उत्तराखंड के एक शांत इलाके में एक हत्या की जांच करने के लिए भेजा जाता है. फिल्म में राजेश कुमार सब-इंस्पेक्टर डिमरी, अतुल तिवारी और नारायणी शास्त्री भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म 28 जून को ज़ी5 पर रिलीज होगी.

द फैमिली स्टार

विजय देवरकोंडा के फैंस के लिए तेलुगु रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म द फैमिली स्टार रिलीज होगी. हालांकि, फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर बुरा प्रदर्शन किया था. इस फिल्म में देवरकोंडा ने गोवर्धन का किरदार निभाया है, जो एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखते हैं. ये तेलुगु फिल्म 28 जून से जियो सिनेमा पर देखी जा सकती है.

परिवार के साथ

ये फिल्म काफी अलग है क्योंकि ए फैमिली अफेयर एक हल्की-फुल्की अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी है. इसमें बेमिसाल निकोल किडमैन ने भी काम किया है. ए फैमिली अफेयर 28 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Read More
Next Story