स्त्री 2 के इस अभिनेता को अपनी पत्नी से पहली नजर में हो गया था प्यार, लैला- मजनू जैसी है उनकी प्रेम कहानी
x

स्त्री 2 के इस अभिनेता को अपनी पत्नी से पहली नजर में हो गया था प्यार, लैला- मजनू जैसी है उनकी प्रेम कहानी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. हम अपन इस स्टोरी में आपके लिए लेकर आए है उनकी लव स्टोरी. उनकी प्रेम कहानी काफी अलग है.


गैंग्स ऑफ वासेपुर की एक्टर पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जो इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर हैं. उन्हें अक्सर अपनी पत्नी मृदुला त्रिपाठी और बेटी आशी त्रिपाठी के साथ अपने गांव में समय बिताना अच्छा लगता है और कई बार हमने उनकी पोस्ट से ये नजारे देखें हैं. अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता 5 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनके जन्मदिन पर हम आपके लिए उनकी लव स्टोरी को बताने वाले हैं. साल 1993 में जब उन्हें अपनी बहन की शादी में पहली बार अपनी पत्नी को देखकर उनके प्यार में पड़ गए थे.

मृदुला और पंकज त्रिपाठी एक साथ होते हैं को कपल गोल्स देते हैं. इस जोड़े की प्रेम कहानी तब शुरू हुई जब वो पंकज की बहन की शादी में शामिल हुए. एक इंटरव्यू में बात करते हुए स्त्री 2 के स्टार ने उस पल को याद किया जब उन्हें लगा कि वो वही हैं. सुंदर सीन के बारे में विस्तार से बताते हुए, उन्होंने कहा कि जैसे ही उन्होंने उन्हें छत की बालकनी से देखा था. उन्होंने मन ही मन सोचा था कि 'ये ही वो लड़की है जिसके साथ मैं अपना पूरा जीवन बिताना चाहता हूं.'

मजे की बात ये है कि उस समय उन्हें ये भी नहीं पता था कि वो कौन थी या उनका नाम क्या था. लेकिन पूछताछ करने पर उन्हें पता चला कि वो उनके जीजा की बहन थी. उस समय सीधे संपर्क करने का कोई माध्यम नहीं था, इसलिए पंकज पांच महीने में एक बार अपनी बहन के घर जाते थे और उस समय वो अपने क्रश से बात करते थे. लेकिन उन्होंने 12 साल तक डेटिंग की थी. लेकिन शादी करने पर अपने-अपने परिवारों की आपत्तियों का सामना करने के बाद भी इस कपल ने 15 जनवरी 2004 को शादी कर ली थी. इसके तुरंत बाद वो मुंबई चले आए और साल 2006 में उन्हें एक बच्ची का जन्म हुआ जिनका नाम है आशी त्रिपाठी.

Read More
Next Story