हार्दिक पंड्या- नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने पोस्ट की पहली तस्वीर, फैंस को दिए ये संकेत
x

हार्दिक पंड्या- नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने पोस्ट की पहली तस्वीर, फैंस को दिए ये संकेत

काफी समय से हार्दिक पांड्या और नताशा की तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है.


हार्दिक पंड्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर खूब लाइमलाइट में छाए हुए रहते हैं. लेकिन काफी समय से उनकी पर्सनल लाइफ कुछ ठीक नहीं चल रही या यूं कहे कि उनकी पर्सनल लाइप में काफी उथल- पुथल चल रही है. इस कपल को लेकर काफी टाइम से ये खबर सुनने को मिल रही है कि दोनों की शादी कुछ ठीक नहीं चल रही है. ये बात तब सामने आई जब नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति का सरनेम हटा दिया. लोगों ने इस बात को खूब नोटिस किया. इस बात के चलते इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं.


नताशा द्वारा शेयर की गई पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस ने अपने तलाक की खबरों के बीच अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी और एक फोटो पोस्ट की है. फोटो में एक्ट्रेस अपनी आंखों के नीचे अंडर आई मास्क लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ वो दूसरी फोटो में मिरर सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. स्टोरी को पोस्ट करने के बाद एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वो अपने जिम में वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं. फैंस एक्ट्रेस की पोस्ट को खूब लाइक कर रहें हैं.


आपको बता दें, आईपीएल के किभी मैचों में नताशा अपने पति हार्दिक को स्टेडियम में स्पोर्ट करते हुए नहीं दिखाई दी. इस बात को लेकर भी फैंस तलाक की खबरों को गंभीरता से ले रहे हैं. नताशा और हार्दिक ने साल 2020 जनवरी के महीने में सगाई की थी. मई के महीने में दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी.

Read More
Next Story