क्या आपने देखी पंचायत के सचिव जी की ये 5 वेब सीरीज? नहीं तो इन OTT प्लेटफॉर्म पर देखें
x

क्या आपने देखी पंचायत के सचिव जी की ये 5 वेब सीरीज? नहीं तो इन OTT प्लेटफॉर्म पर देखें

पंचायत (Panchayat) के सचिव जी यानी जीतेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की आपने ये 5 वेब सीरीज देखी है. नहीं तो आपको इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपको देखने को मिलेगी.


ओटीटी प्लेटफॉर्म में इन दिनों जीतेंद्र कुमार की वेब सीरीज पंचायत काफी धूम मचा रही है. सीरीज में सचिव जी का किरदार निभाने वाले जीतेंद्र कुमार अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में बस गए हैं. इस वेब सीरीज में जीतेंद्र कुमार काबिल-ए-तारीफ हैं. जीतेंद्र कुमार पंचायत से पहले भी कई सीरीज में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई हुई है. जीतेंद्र कुमार ओटीटी प्लेटफॉर्म के बादशाह हैं. हम अपनी स्टोरी में आपको उनकी 5 ऐसी सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको इन ओटीटी पर देखने को मिल सकती है.

पंचायत

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है पंचायत वेब सीरीज का. अमेजन प्राइम वीडियो पर आपको इस सीरीज के तीनों पार्ट देखने को मिल जाएंगे. इस सीरीज में आपको ये देखने को मिलेगा कि कैसे सचिव जी एक गांव में अपनी लाइफ को एडजस्ट करते है. इस सीरीज के सभी पार्ट सुपरहिट हैं.

कोटा फैक्ट्री

राजस्थान में कोटा के बैकड्रॉप पर कोचिंग हब पर बनी ये सीरीज सुपरहिट है. इस सीरीज में जीतेंद्र कुमार मे कमाल की एक्टिंग की है. इस सीरीज को सौरभ खन्ना ने डायरेक्ट किया है. जल्द ही इस सीरीज का तीसरा सीजन रिलीज होने वाला है. ये सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

पिचर्स

पिचर्स शो को जी 5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. शो में जीतेंद्र कुमार की एक्टिंग को खूब तारीफ मिली थी. शो की कहानी काफी दमदार थी. इस शो में जीतेंद्र कुमार के अलावा नवीन कस्तूरिया, रिद्धि डोगरा और अरुणाभ कुमार लीड रोल में दिखाई दिए थे.

चीज़ केक

चीज केक साल 2019 में एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया गया था. इस शो में जीतेंद्र कुमार के साथ कपल की लव स्टोरी है. इस कहानी में जीतेंद्र कुमार ने नील का किरदार निभाया था. ये सीरीज आप अपने लव पार्टनर के साथ किसी भी वीकेंड पर देख सकते हैं.

बैचलर्स

इन सभी ओटीटी पर आने के बाद उन्होंने यूट्यूब को भी नहीं छोड़ा. यूट्यूब पर बैचलर्स शो को रिलीज किया गया था. इस शो के दो पार्ट है. दूसरे पार्ट में जीतेंद्र कुमार एक अलग ही अंदाज में दिखाई दिए थे. इस शो में जीतेंद्र कुमार ने जीतू नाम का किरदार अदा किया था. ये शो साल 2017 में रिलीज किया गया था.

Read More
Next Story