वो खुद से बहुत... नताशा स्टैनकोविक- हार्दिक पंड्या के चौंकाने वाले तलाक का कारण आया सामने...
x

'वो खुद से बहुत...' नताशा स्टैनकोविक- हार्दिक पंड्या के चौंकाने वाले तलाक का कारण आया सामने...

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या, जिन्होंने मई 2020 में शादी के बंधन में बंधे और फरवरी 2023 में हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों के अनुसार अपनी शादी की थी. जुलाई के महीने में दोनों ने तलाक की पुष्टि की.


नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के अलग होने के बाद कुछ हफ्तों बाद ये ये पता चला है कि उन्होंने ये निर्णय इसलिए लिया क्योंकि क्रिकेटर खुद से बहुत भरे हुए थे. एक्स कपल के करीबी सूत्र ने बताया कि ये निर्णय नताशाके लिए दर्दनाक था और भले ही उन्होंने हार्दिक के साथ शांति बनाने की कोशिश की, लेकिन अंत में उन्हें ऐसा करना पड़ा. फिर उन्होंने अलग होने का फैसला किया.

वो उसके लिए बहुत भड़कीला था, खुद से बहुत भरा हुआ था. नताशा अब इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती थी. उसे एहसास हुआ कि एक इंसान के रूप में उनके बीच एक बड़ा अंतर था. उसने इसे उससे मिलाने की कोशिश की लेकिन इससे उसे असहजता महसूस हुई. ये कभी न खत्म होने वाली बात थी इसलिए कुछ समय बाद ये फैसला लिया.

उन्होंने इस पर विचार किया लेकिन जब वो नहीं बदला तो उसका निर्णय दृढ़ हो गया. ये नताशा का बहुत दर्दनाक निर्णय था लेकिन ये एक दिन या एक सप्ताह में नहीं आया. ये धीरे-धीरे होने वाला घाव था जो उसे दर्द देता रहा. अलग होने के बाद ऐसी अफवाह है कि हार्दिक गायिका जैस्मीन वालिया को डेट कर रहे हैं. दूसरी ओर नताशा अपने 4 साल के बेटे अगस्त्य के साथ अपने होमटाउन सर्बिया में हैं.

Read More
Next Story