सबसे ज्यादा टैक्स भरती हैं ये बॉलीवुड की हसीनाएं, लिस्ट में है दीपिका से लेकर आलिया तक का नाम
x

सबसे ज्यादा टैक्स भरती हैं ये बॉलीवुड की हसीनाएं, लिस्ट में है दीपिका से लेकर आलिया तक का नाम

कमाई के साथ- साथ ये एक्ट्रेसस टैक्स भरने के मामले में भी सबसे आगे हैं. तो चलिए जानते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में और उनकी कमाई के बारे में.


फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही ऐसी एक्ट्रेसस जो हमारे एक्टर से कई दुगनी फीस लेती हैं. यानी कमाई के मामले में उनसे भी आगे हैं. फिल्मों में काम करने के अलावा एक्ट्रेसस कई सारे ऐसे प्रजोक्ट में काम करती हैं. जिससे उनकी कमाई होती है. कमाई के साथ- साथ ये एक्ट्रेसस टैक्स भरने के मामले में भी सबसे आगे हैं. तो चलिए जानते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में और उनकी कमाई के बारे में.

हमारी इस स्टोरी में सबसे पहले नाम आता है बॉलीवुड की अदाकारा दीपिका पोदुकोण का. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 और प्रेगनेंसी को लेकर खूब सुर्खियां बटौर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका सबसे ज्यादा टैक्स भरती हैं. दीपिका फिल्मों और विज्ञापन से करोड़ों की कमाई करती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका टैक्स भरने के मामले कई स्टार्स को पीछे छोड़ चुकी हैं.

रणबीर कपूर की वाइफ और एक्ट्रेस आलिया भट्ट हमारी इस स्टोरी में दूसरे नंबर पर आती हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. अदाकारा अपने डांस और एक्टिंग के लिए खूब जानी जाती हैं. इसी के साथ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को आलिया हर साल लगभग 5 करोड़ रुपये का टैक्स भरती हैं.

कैटरीना कैफ टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को विक्की कौशल के साथ समर वेकेशन के लिए इंडिया से बाहर जाते हुए देखा गया था. सोशल मीडिया पर उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. फिल्मों में मोटी रकम लेने के साथ ही वो विज्ञापनों में भी भारी फीस लेती हैं, लेकिन टैक्स भरने के मामले में कैटरीना सबसे आगे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2013 में 14 में सबसे ज्यागा टैक्स भरने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल थीं.

इस लिस्ट में अब बारी आती है सिद्धार्थ मल्होत्रा की वाइफ कियारा आडवाणी की. जी हां, कियारा आडवाणी का नाम भी सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले साल 2023 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे. फिल्मों के साथ-साथ वे कई बड़े ब्रांड्स के लिए भी काम करती हैं.

Read More
Next Story