ब्रेस्ट कैंसर से तड़प रही हैं हिना खान, पोस्ट शेयर करके कहा- प्लीज अल्लाह प्लीज
x

ब्रेस्ट कैंसर से तड़प रही हैं हिना खान, पोस्ट शेयर करके कहा- 'प्लीज अल्लाह प्लीज'

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक नई पोस्ट शेयर की है.


कई चुनौतियों का सामना करने के बावजूद हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के खिलाफ अपनी लड़ाई में डटी हुई हैं. हिना ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है. हाल ही में हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नई पोस्ट शेयर की. जिसमें हिना ने लिखा, अल्लाह के अलावा कोई भी आपका दर्द दूर नहीं कर सकता. एक्ट्रेस ने इस स्टोरी को कैप्शन दिया प्लीज अल्लाह प्लीज. अपनी इस लड़ाई में हिना ने अपने बाल भी काटने का फैसला किया लिया था. इस पोस्ट को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि हिना काफी दर्द में हैं.


हाल ही में टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के किरदार के लिए जानी जाने वाली हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में खुलासा किया और उन्हें अपने दोस्तों और फैंस से भरपूर समर्थन मिला. हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था. वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा था इस अवार्ड नाइट में मुझे अपने कैंसर के बारे में पता था, लेकिन फिर भी मैंने नॉर्मल होने का फैसला किया. ना सिर्फ अपने लिए, बल्कि हम सभी के लिए. ये वो दिन था जिसने सब कुछ बदल दिया.

इस वीडियो में हिना अवार्ड शो को अटेंड करने बाद वो हॉस्पिटल अपना इलाज कराने के लिए चली गई थी. उन्होंने आगे कहा, मेरे लिए मेरी प्रेरणा, जुनून और कला मायने रखती है. मैं झुकने से इनकार करती हूं. ये पुरस्कार जो मुझे मेरी पहली कीमो से ठीक पहले मिला. वो मेरी प्रेरणा नहीं थी,बल्कि मैंने खुद को आश्वस्त करने के लिए इस शो में भाग लिया कि मैं उस बेंचमार्क पर खरी उतरी. मैंने उस समय शरीर के बजाय दिमाग का इस्तेमाल किया. मैं यहां से अपनी पहली कीमो के लिए सीधे अस्पताल गई थी. ये मायने नहीं रखता कि कितना मुश्किल है. कभी मत झुको. कभी हार न मानना.

Read More
Next Story