Chemotherapy के बाद हिना खान, इस अवार्ड शो ने सबकुछ बदल दिया
x

Chemotherapy के बाद हिना खान, इस अवार्ड शो ने सबकुछ बदल दिया

Hina Khan Breast Cancer Update: टीवी एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कीमोथेरेपी के बाद अपना पहला वीडियो शेयर किया है.


टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है. हिना ने सोशल मीडिया पर एक अवार्ड शो वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अवार्ड शो के तुरंत बाद अपनी पहली कीमोथेरेपी के लिए अस्पताल जाती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो की शुरुआत में हिना रेड कार्पेट पर लोगों के लिए पोज देती दिखाई दे रही हैं. फिर उसके बाद एक अवार्ड शो में अवार्ड जीतते हुई दिखाई देती हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को कीमो के लिए अस्पताल में जाते हुए देखा जाता है.

हिना खान ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ एक लंबा सा नोट भी लिखा, सारा ग्लैमर खत्म हो गया है और मैं अस्पताल में अपनी पहली कीमो के लिए तैयार हूं, चलो बेहतर हो जाएं. इमोशनल दिख रही हिना ने वीडियो में कहा, इस अवार्ड शो की रात मुझे अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में पता चला, लेकिन मैंने सोच समझकर इसे नॉर्मलाइज करने का फैसला किया. न केवल अपने लिए, बल्कि हम सभी के लिए. ये वो दिन था जिसने सब कुछ बदल दिया था. ये मेरे जीवन के सबसे चैलेंजिंज फेज की शुरुआत था.

उन्होंने आगे लिथा, हम जिस चीज में विश्वास करते हैं वो बन जाते हैं और मैंने इस चुनौती को खुद को फिर से मजबूत करने के अवसर के रूप में लेने का फैसला किया है. मैंने अपने टूलकिट में सबसे पहला हथियार पॉजिटिविटी को रखने का फैसला किया है. मैने इसे खुद के लिए नॉर्मलाइज करने का सोचा है. मेरे लिए मेरा काम मायने रखता है और मेरे लिए मेरा प्रेरणा,जुनून और कला मायने रखती है. मैं झुकूंगी नहीं. ये अवार्ड शो जो मुझे मेरी पहली कीमो से ठीक पहले मिला. वो अकेले मेरी प्रेरणा नहीं थी, वास्तव में मैंने खुद को आश्वस्त करने के लिए इस शो में भाग लिया कि मैं उस बेंचमार्क पर खरा उतर रही हूं, जो मैंने अपने लिए स्थापित किया है. मैं सभी से अपील करती हूं कि पहले अपने जीवन की चुनौतियों को सामान्य करें, फिर अपने लिए लक्ष्य निर्धारित करें और पूरे रास्ते उन पर खरा उतरने का प्रयास करें. ये मायने नहीं रखता कि कितना मुश्किल है. कभी मत झुको. कभी हार न मानना.

Read More
Next Story