दर्दनाक बीमारी से लड़ रहीं हिना खान ने शेयर की इंस्टा स्टोरी, कहा- डर लगता है लेकिन...
x

दर्दनाक बीमारी से लड़ रहीं हिना खान ने शेयर की इंस्टा स्टोरी, कहा- डर लगता है लेकिन...

हिना खान स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. उन्हें उम्मीद है कि उनकी यात्रा इस बीमारी से लड़ रहे बाकी लोगों को भी प्रेरित कर सकती है.


कुछ ही दिनों पहले हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपने बीमारी की पुष्टि करते हुए सभी को हैरान कर दिया था. उन्हें खुद भी कुछ ही दिनों पहले स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस के साथ दिल दहला देने वाली खबर साझा की थी. उन्होंने पोस्ट के जरिए बताया था कि उनका इलाज पहले ही शुरू हो चुका है और उन्होंने सभी को ये कहा कि वो इस खतरनाक बीमारी का इजाल करवा रही हैं. हाल ही में अब, हिना ने अपनी लड़ाई के बारे में जानकारी साझा की है और कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी यात्रा इस बीमारी से लड़ने वाले बाकी लोगों को प्रेरित कर सकती है.


अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने लिखा, मेरे यात्रा में जो एक खिड़की है मैं उससे झांक रही हूं. ये पोस्ट उन सभी महिलाओं और पुरुषों के लिए जो कैंसर से जंग लड़ रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा, ये मेरे लिए एक बहुत मुश्किल लड़ाई है, इस लड़ाई में बहुत सारी हिम्मत की जरूरत है. मैं आशा करती हूं कि मैं अपना ये सफर हिम्मत के साथ खत्म करु. मैं उन लोगों को मोटिवेट करुगी जो पन्ने पलटते हुए अपनी कहानी को खूबसूरत बनाने के रास्ते खोजते हैं और हां, हमेशा याद रखिएगा कि हम भले ही आहत हो सकते हैं लेकिन हमें कभी घबराना नहीं है.

हिना को कैंसर से जूझने का खुलासा करने के बाद फैंस और सेलेब्स से काफी समर्थन मिल रहा है. हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी दिल की बात शेयर करते हुए लिखा, मेरे को लेकेर काफी दिनों से एक खबर फैल रही है. मैं खुद इस न्यूज को आप सभी के साथ शेयर करना चाहती हूं. खासकर उन लोगों के साथ जो मुझसे प्यार करते हैं. मेरी परवाह करते हैं. मुझे ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. मुझे ब्रेस्ट कैंसर का तीसरा स्टेज है. इसका इलाज शुरू हो गया है. कई परेशानियों से जूझने के बावजदू मैं आप सभी को भरोसा दिला रही हूं कि मैं ठीक हूं. मैं इस बीमारी से पूरी तरह लड़ने के लिए तैयार हूं. इस वक्त मैं वो हर चीज करने के लिए तैयार हूं, जो मुझे मजबूत बनाए रखेगी.'

Read More
Next Story