हिंदी सिनेमा में बवाल काटने के बाद ये सेलेब्स साउथ फिल्मों में करेंगे पहली बार डेब्यू
x

हिंदी सिनेमा में बवाल काटने के बाद ये सेलेब्स साउथ फिल्मों में करेंगे पहली बार डेब्यू

बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग से बवाल काटने के बाद साउथ की फिल्मों में किस्मत आजमाने जा रहे हैं.


हिंदी सिनेमा में कई अलग- अलग सब्जेक्ट पर फिल्में बनती दिखाई देती हैं. हर एक किसी का फिल्म को देखने का नजरिया अलग होता है. बॉलीवुड फिल्मों के साथ दर्शक साउथ की फिल्मों को भी देखना पसंद कर रहा है. साउथ की फिल्मों में एक अलग स्टोरी लाइन देखने को मिलती है. वहीं कई ऐसे सेलेब्स हैं जो बॉलीवुड फिल्मों में नाम कमाने के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख कर रहे हैं. इतना ही नहीं कई स्टार ऐसे हैं जो साल 2024 में साउथ फिल्मों में डेब्यू कपने के लिए तैयार.

सैफ अली खान

तैमूर अली खान के पिता सैफ अली खान साउथ फिल्मों में डेब्यू करने के लिए एकदम तैयार हैं. सैफ जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म देवरा से एंट्री करेंगे. इस फिल्म में एक्टर नेगिटिव रोल प्ले कर रहे हैं. देवरा फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होगी. सैफ की ये पहली तेलुगु फिल्म है.

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी जूनियर एनटीआर के साथ देवरा फिल्म से साउथ फिल्म जगत में कदम रख रही हैं. जाह्नवी कपूर का कहना है कि साउथ फिल्म जगत में काम करने से वो अपनी दिवंगत अभिनेत्री मां श्रीदेवी के करीब महसूस करती हैं. ये फिल्म थियेटर्स में 27 सितंबर को रिलीज होगी.

दिशा पटानी

एक्ट्रेस दिशा पटानी बॉलीवुड के बाद अब साउथ फिल्म जगत में कदम रखने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस सूर्या की आने वाली फिल्म कंगुवा से डेब्यू करती नजर आएंगी. इस फिल्म में ये दोनों साथ में पहली बार काम कर रहे हैं. इस फिल्म के वो फिल्म कल्की 2898 एडी में रॉक्सी के किरदार में नजर आएंगी.

बॉबी देओल

एनिमल फिल्म के बाद बॉबी देओल साउथ फिल्मों का रुख करने जा रहे हैं. अपने साउथ डेब्यू को लेकर सनी देओल काफी एक्साइटेड हैं. सनी फिल्म कंगुवा में एक अलग किरदार में दिखाई देंगे. ये फिल्म साल 2024 के अंत में रिलीज होगी.

शनाया कपूर

अभी तक शनाया कपूर बॉलीवुड में किसी भी बड़े स्टार के साथ डेब्यू करती नहीं दिखाई दी हैं. स्टारकिड एक साउथ फिल्म वृषभम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगी. इस फिल्म में उनके साथ जहरा एस खान और रोशन मेका दिखाई देंगे. ये फिल्म साल 2024 के अंत में दस्तक देगी.

Read More
Next Story