ये फिल्में घूमा देंगी आपका दिमाग, सस्पेंस- थ्रिलर का बेस्ट कॉम्बिनेशन
x

ये फिल्में घूमा देंगी आपका दिमाग, सस्पेंस- थ्रिलर का बेस्ट कॉम्बिनेशन

अमेजन प्राइम की ये फिल्में देखने से घूम जाएगा आपका दिमाग. अगर आपको भी पंसद है सस्पेंस- थ्रिलर का कॉम्बिनेशन तो जरुर देखें ये फिल्में.


अगर आप भी अपने क्वालिटी टाइम में सस्पेंस और थ्रिलर जैसा कुछ देखना चाहते हैं या अपनी वॉचलिस्ट में अच्छी मूवी एड करना चाहते है तो आपको कही भी जाने की कोई जरुरत नहीं. जी हां, ये स्टोरी आपके लिए ही है. क्योंकि हम आपको अपनी इस स्टोरी में सस्पेंस और थ्रिलर से भरी उन मूवी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपने नहीं देखी होगी.

फिल्म गुप्त

साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म गुप्त एक कल्ट क्लासिक मूवी है. इस फिल्म को आप अपनी वॉचलिस्ट में जरुर एड करें. इस फिल्म को एक बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर फिल्म माना जाता है. इस फिल्म में बॉबी देओल, काजोल और मनीषा कोइराला नजर आए थे.

यशोदा

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'यशोदा' को फैंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल था. 'यशोदा' की कहानी सरोगेसी से जुड़ी है. इसमें सामंथा एक सरोगेट मदर यशोदा बनी हैं, जो मेडिकल फील्ड से जुड़े एक बड़े राज का पर्दाफाश करती है. ये फिल्म भी काफी सस्पेंस से भरी हुई है. ये फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी.

ब्योमकेश बख्शी

दिबाकर बनर्जी की जासूसी थ्रिलर फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य भूमिका निभाई थी. ये फिल्म एक कॉलेज ग्रेजुएट ब्योमकेश बख्शी के जीवन पर आधारित है, जो एक मिशन पर निकलता है. फिल्म में आनंद तिवारी, नीरज काबी और स्वास्तिका मुखर्जी भी नजर आए थे.

दृश्यम 2

फिल्म दृश्यम 1 के 7 साल बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट बना था. दृश्यम 2 में अजय देवगन की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया साथ ही पहली फिल्म जितना इस फिल्म को पसंद किया था. दृश्यम 2 में अजय देवगन ने विजय सालगांवकर का किरदार निभाया था. ये फिल्म भी थ्रिलर से भरी हुई है. इस फिल्म को देखना ना भूले.

तलाश

अगर आप सस्पेंस और थ्रिलर साथ में देखना पसंद करते हैं तो ये फिल्म आपके लिए बेस्ट है. फिल्म तलाश साल 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आमिर खान, रानी और करीना कपूर खान की जोड़ी देखने को मिली थी. ये फिल्म आपको अंत तक अपनी सीट से बांधे रखेगी.

राजी

फिल्म राजी हरिंदर सिक्का की किताब कॉलिंग पर बनायी गयी थी. इस फिल्म में आलिया भट्ट और विक्की कौशल की जोड़ी दिखाई दी थी. दोनों के लिए एक यादगार और सफल फिल्म रही है. फिल्म में राजी नाम की एक कश्मीरी लड़की होती है. जिसकी शादी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान दुश्मन के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के लिए करा दी जाती है. इस फिल्म के लिए आलिया को बेस्ट एक्टिंग अवॉर्ड भी मिला था.

Read More
Next Story