7 साल की उम्र में कैसे मिली अविका गौर को बालिका वधू में भूमिका, कहा- मैं तो रो रही थी
x

7 साल की उम्र में कैसे मिली अविका गौर को बालिका वधू में भूमिका, कहा- मैं तो रो रही थी

हाल ही में एक इंटरव्यू में अविका गौर ने टीवी शो बालिका वधू के लिए अपनी ऑडिशन जर्नी को शेयर किया.


टीवी हिट शो बालिका वधू में आनंदी की भूमिका के लिए मशहूर अविका गोर 7 साल की उम्र से ही इंडस्ट्री में अपना करियर बना रही हैं और एक्टिंग की दुनिया में एक्टिंव हैं. अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली अविका गौर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में साझा किया कि उन्हें बालिका वधू में आनंदी की भूमिका कैसे मिली.

जब अविका गोर से बालिका वधू के लिए उनके ऑडिशन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि वो बचपन में किसी एक मॉल में डांस कर रही थीं. उनका डांस सभी लोगों का ध्यान उनकी ओर आकर्षित कर रहा था. उन्होंने खुलासा किया कि उस भींड में एक व्यक्ति को लगा कि लड़की के एक्सप्रेशन काफी अच्छे हैं डांस करते वक्त मैं एक्सप्रेशन काफी अच्छे दे रही हूं. उस व्यक्ति ने उसके पिता से बात की और उनसे कहा कि आपकी इसके एक्टिंग करियर के बारे में सोचना चाहिए. ये काफी अच्छा कर सकती है.

उन्होंने आगे बताया, शुरुआत में मेरे पिता ने उनकी बातों तो गंभीरता से नहीं लिया था. लेकिन ठीक उसके अगले दिन उसी व्यक्ति का मेरे घर पर फोन आया और मुझे फोटोशूट के लिए इन्वाइट किया. वो सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर के बारे में बात कर रही थीं. जैसे ही उन्हें इसके बारे में पता चला तो मैंने खुश होकर अपने पिता से कहा था कि मै एक्टिंग करना चाहती हूं और ये टीवी शो करना चाहती हूं.

आगे बताया, मैं उस वक्त सिर्फ 7 साल की थी, लेकिन मेरे दिमाग में ये बात साफ थी कि मुझे एक्टिंग करनी है. फिर शो बालिका वधू का ऑडिशन हुआ. वहां पहली मैंने कई डायलॉग को याद किया और अपना ऑडिशन पूरा किया. अविका ने बताया कि उस वक्त ऑडिशन देने के लिए करीब 300 लड़कियां आई थीं. मैं ये देखकर बहुत घबरा गई थी. ये सब देखकर मैं रोने लगी थी. मैं ये सोच रही थी कि मैं ये सब कैसे करूंगी. लेकिन मैं उस रोल के लिए शॉर्टलिस्ट हुई और इस शो ने मेरी जिंदगी बदल दी.

Read More
Next Story