एक स्टेज परफॉर्मेंस के कितने रुपये चार्ज करते हैं दिलजीत दोसांझ, आइए जानते है
x

एक स्टेज परफॉर्मेंस के कितने रुपये चार्ज करते हैं दिलजीत दोसांझ, आइए जानते है

दिलजीत दोसांझ अपने स्टेज परफॉर्मेंस के लिए खूब जानें जाते हैं. सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी उनकी खूब फैन फॉलोइंग है.


एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ अपने गानों से दर्शकों को खुश करते देखा होगा. पंजाबी सेंसेशन जिन्होंने करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की फिल्म द क्रू के लिए एक नया गाना नैना गाया था. ये गाना लोगों के बीच खूब वायरल हुआ था. साथ ही हाल ही में फिल्म कल्कि में भी उनका गाना शामिल है. उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बड़े-बड़े दिग्गज उन्हें अपनी पार्टी में परफॉर्म कराने की ख्वाहिश रखते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिलजीत प्राइवेट पार्टी में परफॉर्म करने के लिए कितनी मोटी फीस वसूलते हैं.

दिलजीत दोसांझ ने जामनगर में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में भी प्रदर्शन किया था और करीना कपूर और करिश्मा कपूर से लेकर शाहरुख खान तक कई सितारे मंच पर आए और उनके साथ डांस करते दिखाई दिए. दोसांझ के साथ रिहाना, एकॉन, अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल, लकी अली, प्रीतम, बी प्राक और कई सिंगर शामिल थे. जबकि दिलजीत दोसांझ पिछले दो सालों में पूरे देशभर में एल्बम लॉन्च और फिल्म शूटिंग में बिजी थे. सिंगर को उनके स्टेज परफॉर्मेंस के लिए भी जाना जाता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसापर दिलजीत दोसांझ एक प्राइवेट परफॉर्मेंस के लिए लगभग 4 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. हालांकि पंजाबी सिंगर और एक्टर ने शादी से पहले की पार्टी में अपनी परफॉर्मेंस के लिए अंबानी परिवार से कितनी रकम ली, इसका खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन ये इस आंकड़े के आसपास हो सकता है.

Read More
Next Story