फिल्म सिर्फ तुम में कैमियो करने के लिए कैसे राजी हुए थे सलमान खान, बोनी कपूर ने बताई असली वजह
x

फिल्म सिर्फ तुम में कैमियो करने के लिए कैसे राजी हुए थे सलमान खान, बोनी कपूर ने बताई असली वजह

संजय कपूर, प्रिया गिल और सुष्मिता सेन की स्टारर फिल्म सिर्फ तुम ने अपने 25 साल पूरे कर लिए है. ये फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी. हाल ही में, बोनी कपूर ने खुलासा किया कि सलमान खान इस फिल्म कैमियो करते नजर आएंगे.


साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म सिर्फ तुम में संजय कपूर, प्रिया गिल और सुष्मिता लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म ने 4 जून को अपनी रिलीज के 25 साल पूरे कर लिए है. फिल्म के गाने आज भी सुपरहिट हैं. साथ ही इस फिल्म की स्टोरी भी काफी जबरदस्त थी. फिल्म सिर्फ तुम सिनेमाघरों में सुपरहिट साबित हुई थी. लोगों ने इस फिल्म को अपना खूब प्यार दिया था. बोनी कपूर द्वारा बनाई गई इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निर्माता ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान को इस रोल के लिए राजी किया था.

इंटरव्यू में बोनी कपूर ने बातचीत के दौरान कहा, मुझे अच्छे से याद है कि कैसे मैंने सलमान खान को अपनी फिल्म सिर्फ तुम में कैमियो रोल को निभाने के लिए राजी किया था. अपनी पिछली यादों में जाते हुए उन्होंने बताया कि हैदराबाद में जुदाई की शूटिंग चल रही थी और साथ ही में सलमान खान जुड़वा की शूटिंग कर रहे थे. हम दोनों एक ही होटल में ठहरे थे. एक दिन हम सब साथ में पार्टी कर रहे थे और बहुत सी बीतें की. उस दिन मेरा मूड भी सही नहीं था. फिर उसके बाद हम लोग सुबह 6 या 7 बजे अपने-अपने कमरे में चले गये थे. कुछ ही घंटों में सलमान खान शूटिंग के लिए चले गए और मैं पूरे दिन उदास रहा था.

उन्होंने आगे बताया, सलमान खान ने उन्हें ये कहा आपने मेरे साथ पार्टी की मैं आपके कभी काम आ सकूं तो प्लीज बताना. फिर क्या था मैं उस वक्त अपनी फिल्म सिर्फ तुम की शूटिंग कर रहा था. तो मैंने सलमान को फोन किया और उनसे पूछा कि क्या उन्हें मेरी फिल्म में भूमिका निभाने में दिलचस्पी है. मैंने उन्हें बताया कि ये सिर्फ दो दिन का काम है. सलमान खान ने जवाब दिया कि 'हां, लेकिन केवल एक शर्त पर. मैं कोई पैसा नहीं लूंगा.'

Read More
Next Story