अरे ये क्या! मिर्जापुर में कालीन भैया के किरदार में पंकज त्रिपाठी की जगह लेंगे ऋतिक रोशन? निर्देशक ने कहा- मैं नहीं दे सकता...
x

अरे ये क्या! मिर्जापुर में कालीन भैया के किरदार में पंकज त्रिपाठी की जगह लेंगे ऋतिक रोशन? निर्देशक ने कहा- 'मैं नहीं दे सकता...'

Hrithik Roshan replace Pankaj Tripathi in the role of Kaalin Bhaiya in Mirzapur


मिर्जापुर सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे हिट सीरीज में से एक है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब इस सीरीज को लेकर काफी बड़ी खबर सामने आई है. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज के अब तक तीन पार्ट आ चुके हैं, सभी पार्ट को ऑडियंस ने बेहद प्यार दिया है. फिल्म मिर्ज़ापुर में कालीन भैया की भूमिका के लिए बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के नाम पर विचार किया जा रहा है. जी हां, आपने सही पढ़ा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस सीरीज पर अब एक फिल्म बन रही है. हालांकि अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म में कालीन भैया का किरदार निभाने के लिए ऋतिक से बातचीत चल रही है.

अगर चीजें ठीक होती हैं, तो वो बड़े पर्दे पर कालीन भैया के किरदार के रूप में पंकज त्रिपाठी की जगह ले लेंगे. सीरीज के निर्देशक गुरुमीत सिंह ने चल रही अफवाहों के बारे में एक इंटरव्यू में बताया कि इस सीरीज को लेकर उन्होंने दावों की पुष्टि या खंडन नहीं किया, लेकिन उन्होंने संकेत दिया कि हिट सीरीज के पीछे का प्रोडक्शन हाउस कुछ दिलचस्प पर काम कर रहा है. अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है. निर्माता और स्टूडियो इस निर्णय में शामिल हैं और वो जल्द दी इस खबर की पुष्टि करेंगे. तभी फैंस को सब कुछ पता चल पाएगा.

उन्होंने आगे कहा, जहां तक रितिक का सवाल है, तो अबी मैं इस बारे में कुछ कह नहीं सकता. जब चीजें फाइलन हो जाएगी आप सभी को पता चल जाएगा. मैं कुछ भी खुलासा नहीं कर सकता. लोगों के लिए मिर्जापुर सबसे खास है.

Read More
Next Story