हंगामा 2 एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष दूसरी बार हैं प्रन्ग्रेट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर
x

'हंगामा 2' एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष दूसरी बार हैं प्रन्ग्रेट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर

एक्ट्रेस ने साल 2021 में शादी की थी और साल 2022 में पहले बच्चे का स्वागत किया. अब दूसरी बार अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं प्रणिता सुभाष.


साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का सोशल मीडिया के जरिए एलान किया है. एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों को शेयर करते ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने साल 2021 में शादी की थी और साल 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. एक बार फिर प्रणिता अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है. इसी दौरान उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है.


प्रणिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्होंने डेनिम और काली टी-शर्ट पहनी हुई है. साथ ही कैप्शन में लिखा, Round 2… The pants don’t fit anymore. प्रणिता सुभाष कन्नड़, तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए लोगों के बीच काफी फेमस हैं. उनके फैंस उनके द्वारा निभाए गए किरदार के लिए उनपर अपना प्यार लुटाते हैं.

प्रणिता सुभाष कन्नड़ फिल्म रमना अवतार में नजर आई थीं. ये फिल्म विकास पम्पापति ने लिखी और डायरेक्ट की थी. इस फिल्म में ऋषि और प्रणिता सुभाष मुख्य भूमिका में थे. 31 साल की अभिनेत्री ने कन्नड़ फिल्म पोर्की से अपने करियर की शुरूआत की थी. अपनी बेहतनी एक्टिंग से उन्होंने तमिल, तेलुगु और मलयालम में एक खास जगह बनाई है. उन्होंने मोहन बाबू, उपेन्द्र, सूर्या, महेश बाबू और कई सुपरस्टारों के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर की है. एक्ट्रेस ने हाल ही में तीन साल के लंबे समय के बाद फिल्म थैंकमनी से वापसी की थी. ये एक मलयालम फिल्म है जिसे रथीश रेघुनानदान ने लिखा और निर्देशित किया है. इस फिल्म को 7 मार्च, 2024 को रिलीज किया गया था.

Read More
Next Story