‘मैं अपनी गेम में बहुत क्लियर हूं’ Bigg Boss OTT 3 की ट्रॉफी नहीं रणवीर शौरी को चाहिए 25 लाख रुपये
x

‘मैं अपनी गेम में बहुत क्लियर हूं’ Bigg Boss OTT 3 की ट्रॉफी नहीं रणवीर शौरी को चाहिए 25 लाख रुपये

रणवीर शौरी ने साल 2010 में एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा से शादी की थी. साल 2015 में दोनों अलग हो गए थे और साल 2020 में उनका तलाक हो गया था.


बिग बॉस ओटीटी 3 ने पिछले हफ्ते एक एपिसोड के दौरान एक बड़ा विवाद खड़ा होता दिखाई दिया था. जहां 7 कंटेस्टेंट को एक मीडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस का सामना करना पड़ा था. एपिसोड के दौरान शो के कंटेस्टेंट और एक्टर रणबीर शौरी से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने करियर को दुबारा शुरु करने के लिए शो में भाग लिया था. रणबीर ने इसका खंडन करते हुए बताया कि उन्हें दो रियलिटी शो के लिए ऑफर किया गया था और उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 को चुना क्योंकि उस समय उनके पास कोई काम नहीं था.

रणवीर ने कहा, मेरा बेटा देश से बाहर है इसलिए मैं यहां आना चाहता था. वो 13 साल का है और अब मैं चाहता हूं कि वो अपना जीवन जीना शुरू करे. रणवीर शौरी ने साल 2010 में एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा से शादी की थी. साल 2015 में दोनों अलग हो गए थे और फिर साल 2020 में दोनों ने तलाक ले लिया था. उनका हारून नाम का एक बेटा है.

इसी एपिसोड में रणवीर ने केवल 25 लाख रुपये का इनाम चाहने के बारे में अपने मजाकियां अंदाज में कहा कि उनका मतलब था वो जीतना चाहते हैं और अपने बेटे हारून के कॉलेज के लिए पैसों को यूज करना चाहते हैं. ये बयान मजाक में दिया गया था. जाहिर है ट्रॉफी और इनामी राशि के मेल को तोड़ा नहीं जा सकता.

रणवीर अक्सर शो में साधारण से कपड़े पहने नजर आते हैं. यहां तक कि अनिल कपूर के साथ वीकेंड एपिसोड के दौरान भी. हालांकि पिछला वीकेंड रणवीर के लिए एक सरप्राइज लेकर आया जब उन्हें एक डिजाइनर सूट मिला. उन्होंने एक नीला सूट पहना था और जब अनिल कपूर ने इसके बारे में पूछा, तो रणवीर ने खुलासा किया कि उनके जूते सस्ते थे जो उनके अपने थे, लेकिन ये सूट उन्हें किसी शहनाज़ नाम ने भेजा था. शुरुआत में उन्होंने मान लिया कि फैशन डिजाइनर का नाम शहनाज़ था.

Read More
Next Story