‘मैं सायरा बानो से शादी करुंगा’, बचपन में संजय दत्त ने सायरा बानो को शादी के लिए था प्रपोज
x

‘मैं सायरा बानो से शादी करुंगा’, बचपन में संजय दत्त ने सायरा बानो को शादी के लिए था प्रपोज

संजय दत्त के जन्मदिन पर एक्ट्रेस सायरा बानो ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के साथ उनकी फोटो शेयर करते हुए मजेदार किस्सा सुनाया.


बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त ने सोमवार को अपना 65वां जन्मदिन मनाया था. उनके इस खास दिन पर पूरे दिन बधाइयों का तांता लगा रहा. वहीं हिंदी सिनेमा की वर्सेटाइल एक्ट्रेस सायरा बानो ने भी उनको जन्मदिन की उनकी फोटो शेयर करके जन्मदिन की बधाई दी और एक मजेदार किस्सा सुनाया. ये पोस्ट उन्होंने सोशल मीडिया पर किया था. सायरा बानो ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिलीप कुमार और संजय दत्त की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की. फोटो के साथ उन्होंने एक दिल छू लेने वाला मेसेज लिखा, जिसमें लिखा था, संजय हमेशा मेरे लिए एक परिवार की तरह रहे हैं. मेरा पूरा परिवार, अम्माजी से लेकर आपाजी, साहब और मेरे लिए, हमने उन्हें आगे बढ़ते हुए देखा है. एक छोटा सा बच्चा आज एक बड़ा नाम बन गया है.

उन्होंने संजय दत्त और उनकी दिवंगत मां नरगिस दत्त के साथ पुरानी यादों को भी याद किया. उन्होंने लिखा, मुझे अभी भी याद है जब नरगिस आपा हमारे घर में आती थीं और वो उनके साथ उनका बेटा संजय दत्त भी आता था. ये प्यारा, अच्छा दिखने वाला बच्चा. तब नरगिस जी उनसे हाथ मिलाती थीं और कहती थी, चलो, सायरा जी को बोलो तुम क्या बोलते हो मुझे? और फिर संजू मेरी तरफ देखते थे और प्यारी सी आवाज में कहते थे, मैं शैला बानो से शादी करूंगा. हाहाहा, बहुत प्यारा! मेरा मानना है कि शर्मिला टैगोर और मैं संजू के पसंदीदा थे.

उन्होंने मेसेज के अंत में कहा, कई हाथ हल्के काम करते हैं और हम सभी को उनके सफर का हिस्सा बनने में खुशी हुई. वो मेरे दिल में एक खास जगह रखते हैं. अपने पूरे प्यार और आशीर्वाद के साथ, मैं उन्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्म केडी द डेविल के निर्माताओं ने संजय दत्त का पहला लुक जारी किया और उन्हें धक देवा के रूप में दिखाया गया था. संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर अपना पहला लुक जारी कर फैंस को रिटर्न गिफ्ट दिया. पोस्टर में संजय धक देवा के किरदार में दिखाई दिए थे और इसमें एक विंटेज फ्लेयर जोड़ा गया है. ये फिल्म तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके अलावा संजय दत्त घुड़चड़ी में रवीना टंडन के साथ फिर से दिखाई देंगे. जिसमें खुशाली कुमार और पार्थ समथान भी हैं. घुड़चड़ी 9 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियोसिनेमा पर रिलीज होगी.

Read More
Next Story