बॉलीवुड की इन 6 फिल्मों के दूसरे पार्ट बने तो टूट जाएंगे सारे रिकॉर्ड
x

बॉलीवुड की इन 6 फिल्मों के दूसरे पार्ट बने तो टूट जाएंगे सारे रिकॉर्ड

इस लिस्ट में कई फिल्मों के नाम लिए जाएंगे. जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. अगर उनका दूसरा पार्ट बना तो वो बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है.


शाहरुख खान, अक्षय कुमार और सलमान खान ने हिंदी सिनेमा में कई सारी ऐसी फिल्में दी हैं जिन्होनें अपने आप में एक रिकॉर्ड बनाया है. इन सुपरस्टार की ऐसी फिल्में भी हैं, जिनका दूसरा पार्ट देखने के लिए फैंस बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो चलिए आपको हम इन फिल्मों के नाम बताते हैं.

तेरे नाम

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है सलमान खान की फिल्म तेरे नाम. सलमान खान की ये फिल्म एक रोमांटिक फिल्म थी. इस फिल्म को सतीश कौशिक ने निर्देशित किया था. फिल्म में सलमान खान साउथ की एक्ट्रेस भूमिका चावला के साथ नजर आए थे. दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था. ये फिल्म तमिल फिल्म 'सेतु' की रीमेक थी. ये फिल्म तेरे नाम साल 2003 में रिलीज हुई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर कुल 24.54 करोड़ रुपये बटोरे थे.

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

दूसरी फिल्म का नाम आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे. ये फिल्म 20 अक्टूबर साल 1995 को रिलीज हुई थी. फिल्म में काजोल- शाहरुख खान की जोड़ी देखने को मिली थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. अगर इस फिल्म का दूसरा पार्ट बना तो कई रिकॉर्ड अपने आप टूट जाएंगे.

अंधाधुन

श्रीराम राघवन द्वारा लिखी गई और निर्देशिन में बनी फिल्म अंधाधुन साल 2018 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म एक ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर फिल्म थी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ तब्बू, राधिका आप्टे और अनिल धवन नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 456.89 करोड़ का कमाए थे.

बर्फी (2012)

णबीर कपूर- प्रियंका चोपड़ा की रोमांटिक फिल्म बर्फी फैंस की आज भी फेवरेट फिल्म में एक है. ये फिल्म साल 2012 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को अनुराग बसु ने निर्देशित की थी. फिल्म बर्फी में इलियाना डिक्रूज, सौरभ शुक्ला, आशीष विद्यार्थी, जिशु सेनगुप्ता, रूपा गांगुली और हराधन बंदोपाध्याय जैसे कलाकार दिखाई दिए थे.

रॉकस्टार (2011)

रणबीर कपूर की म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म रॉकस्टार को फैंस ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में रणबीर के साथ नरगिस फाखरी नजर आई थी. दोनों की लव स्टोरी और जोड़ी फैंस की फेवरेट बन गई थी. फिल्म को इम्तियाज अली द्वारा लिखित और निर्देशित किया था. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कुल 110 करोड़ की कमाई की थी

Read More
Next Story