अपकमिंग वीकेंड पर नहीं है कोई प्लान, तो देख डालें आशुतोष राणा की ये बेस्ट फिल्में
x

अपकमिंग वीकेंड पर नहीं है कोई प्लान, तो देख डालें आशुतोष राणा की ये बेस्ट फिल्में

अगर आपका इस वीकेंड कोई प्लान नहीं है तो आप इन फिल्मों को देखकर टाइमपास कर सकते हैं. हमारी इस स्टोरी में आशुतोष राणा की बेस्ट फिल्मों के नाम हैं शामिल.


अपनी इस स्टोरी में हम आशुतोष राणा की बेस्ट फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक समय पर अपनी एक्टिंग, एक्शन, शानदार डायलॉग और अलग- अलग किरदार से लोगों को एंटरटेन करते थे. आपको बता दें, आशुतोष राणा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म दुश्मन से की थी जिसमें उन्होंने एक पागल और मर्डरर की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के उन्होंने हिंदी सिनेमा में राज, हासिल, पठान, फाइटर और भी कई फिल्मों सुपरहिट फिल्में दी हैं.

दुश्मन

फिल्म दुश्मन में आशुतोष राणा ने पोस्टमैन गोकुल पंडित का किरदार निभाया था. इस किरदार में वो एक मनोरोगी होते हैं और साथ ही सीरियल किलर भी. ये फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ काजोल और संजय दत्त भी दिखाई दिए थे. इस फिल्म को आप यूट्यूब और प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

संघर्ष

दूसरी फिल्म का नाम है संघर्ष. आशुतोष ने फिल्म में लज्जाशंकर पांडेय नाम का किरदार निभाया था, जो साइको किलर है. इस फिल्म को आप यूट्यूब पर इस वीकेंड अपने परिवार वालों के साथ देख सकते हैं.

राज

फिल्म राज एक हॉरर फिल्म है. इस फिल्म ने अपने समय में सभी को डरा के रख दिया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में बिपाशा बसु, आशुतोष राणा, डीनो मोरिया, अनंग देसाई, अली असगर, श्रुति उल्फत, किरण रंधावा, प्रतिमा काजमी, मसूद अख्तर, मिंक सिंह, श्रुति पंवार, मुरली शर्मा, यूसुफ हुसैन और सिद्धार्थ रे जैसे सितारे थे. इस फिल्म में आशुतोष ने प्रोफेसर की भूमिका निभाई थी, जो पैरानॉर्मल चीजों का जानकार है.

पठान

फिल्म पठान में राणा ने कर्नल सुनील लूथरा का किरदार निभाया था. फिल्म पठान में कुशल एजेंट की कहानी दिखाई गई थी, जिसका किरदार शाहरुख खान ने निभाया है. इस फिल्म में उनके अलावा सलमान खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा, विराफ पटेल, करिश्मा सिंह, मुस्तफा अक्सरी, जयरूप जीवन और रूमी खान दिखाई दिए थे. इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

फाइटर

फिल्म फाइटर में आशुतोष मिन्नी के पिता अभिजीत राठौड़ की भूमिका में नजर आए थे. मिन्नी का किरदार दीपिका पादुकोण ने निभाया था. फिल्म की कहानी हवाई एक्शन ड्रामा भारतीय वायु सेना के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देती है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Read More
Next Story