अगर देखना चाहते हैं मारधाड़, तो आप ही के लिए ही बनी है ये फिल्मे
x

अगर देखना चाहते हैं मारधाड़, तो आप ही के लिए ही बनी है ये फिल्मे

अगर आपको भी एक्सन फिल्मे देखने पसंद है, तो हमारी इस लिस्ट में शामिल फिल्म आप ही के लिए बनी है.


जुलाई के महीने में रिलीज हुई फिल्म किल बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही. साथ ही इस फिल्म को बेस्ट एक्शन फिल्मों में से एक माना जा रहा है. ये एक्शन थ्रिलर फिल्म कोरियोग्राफर और एक्टर राघव जुयाल के साथ लक्ष्य की पहली फिल्म है. फिल्म किल को उसके एक्शन सीन के लिए दुनिया भर में सराहा गया है, जिसे कीनू रीव्स के जॉन विक एक कल्ट एक्शन क्लासिक फिल्म से तुलना की गई है. इन दिनों वो किल के अंग्रेजी रीमेक पर काम कर रहे हैं. अगर आपको भी एक्सन फिल्मे देखने पसंद है, तो हमारी इस लिस्ट में शामिल फिल्म आप ही के लिए बनी है.

कल्कि 2898

फिल्म कल्कि 2898 को महाभारत के साथ जोड़ा गया है और इसमें शानदार एक्शन सीन भी लोगों को देखने को मिले हैं. ये फिल्म अश्वत्थामा यानी अमिताभ बच्चन के हाई-ऑक्टेन फाइट सीक्वेंस हैं जो आपको स्क्रीन से बांधे रखती हैं. ये फिल्म आप सिनेमाघरों में जाकर देख सकते हैं.

डॉन 3

फिल्म डॉन 3 फैंस को खूब पंसद आई थी. शाहरुख खान-फरहान अख्तर की फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्म डॉन का मेकओवर अपने शानदार एक्शन से कामयाब रही थी. ये फिल्म आपको आपकी सीट से उठने नहीं देगी. इस फिल्म में शाहरुख का एक्शन अवतार देखने को मिलता है.

आरआरआर

जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म आरआरआर की जितनी तारीफ करें उतनी कम है. एसएस राजामौली ने अपनी इस क्लासिक फिल्म में शानदार एक्शन सीन और क्लाइमेक्स भरकर डाला है. इस फिल्म को दुनिया भर से काफी प्यार मिला है.

वॉर


ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर को जिनती बार देखें मन ही नहीं भरता. ये दो सुपरस्टार की एक्शन फिल्मों में से एक है. साथ ही ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर भी देखने को मिलती है.

Read More
Next Story