द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से अलग होने के बाद कहा- मुझे हैं अपने प्यार की तलाश
x

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से अलग होने के बाद कहा- मुझे हैं अपने प्यार की तलाश

कपिल शर्मा के शो में आने वाले एपिसोड में सानिया मिर्जा मेहमान बनकर आने वाली हैं. शो में उनके साथ साइना नेहवाल, मैरी कॉम और सिफ्त कौर समरा भी एंट्री मारते दिखाई देंगे.


नेटफ्लिक्स पर टेलिकास्ट होने वाला कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में इस हफ्ते देश का नाम रोशल करने वाली हीरोइन मेहमान बनकर आने वाली हैं. जी हां, इस बार कपिल के शो में साइना नेहवाल, सानिया मिर्जा, मैरी कॉम और सिफ्त कौर समरा एंट्री करते दिखाई देंगी. इस शो में ये पूरी टीम लोगों के साथ खूब मस्ती करती दिखाई देंगी. कपिल शर्मा मे मजात मस्ती में कभी मैरी कॉम से मुक्के लगवाएं को कभी सानिया मिर्जा 'जेठानी' के नाम से चिढाया. इसी के साथ साइना ने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोले. इसी के साथ सानिया मिर्जा ने शो में अपने प्यार के तलाश की बात भी कही.

आपको बता दें, कुछ समय पहले ही सानिया और शोएब मलिका का तलाक हो चुका है. हाल ही में इस शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. प्रोमो के शुरु होते ही सुनील ग्रोवर ये कहते सुनाई दिए कि 'चार चार हीरोइन आई हुई हैं आज' उनके जवाब में कपिल शर्मा करते हैं, 'हीरोइन थोड़े ही हैं, ये तो स्पोर्ट्स से बिलॉन्ग करती हैं.' फिर सुनील ने कहा, 'ये देश की हीरोइन हैं'

कपिल सानिया मिर्जा से एक सवाल पूछते हैं कि 'सोना तो आपने इतना जीता, जब बाहर जाती होगी तो सोने की जूलरी की शॉपिंग नहीं करती होंगी. ये बात को सुनकर सानिया कपिल को पागल कह देती हैं. ये सुनकर कपिल सानिया को कहते हैं, 'पिछले जनम में मेरी जेठानी तो नहीं थी सानिया तुम' प्रोमो में कपिल सानिया से पूछते हैं कि 'शाहरुख खान एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर सानिया मिर्जा के ऊपर बायोपिक बनेगी को मैं उस फिल्म में लव इंटरेस्ट का किरदार निभाना पसंद करुंगा. इसके जवाब में सानिया कहती हैं कि, 'अभी पहले मुझे लव इंटरेस्ट ढूंढना है.' जिसे सुनकर सभी हंसने लग जाते हैं.

Read More
Next Story