International Yoga Day 2024: योग में छिपा है टीवी की इन हसीनाओं के फिटनेस का राज
x

International Yoga Day 2024: योग में छिपा है टीवी की इन हसीनाओं के फिटनेस का राज

टेलीविज़न की दुनिया में कई ऐसी अभिनेत्रियां जो योग करके खुद को फिट रखती हैं. चलिए एक नजर डालते हैं इस लिस्ट पर.


हर साल 21 जून को International Yoga दिवस मनाया जाता है. इस दिन लोग योग के कई फायदों के बारे में लोगों को बताया जाता है. योग करने के कई फायदे होते हैं, लेकिन योगा करने से मन और शरीर में शांति मिलती है. टीवी इंडस्ट्री की तनाव भरी दुनिया में कई एक्ट्रेस को योगा करने से शांति मिलती है और किसी को खुद को फिट रखने में मदद मिलती है. टीवी की कई अभिनेत्रियों का ऐसा मानना है कि योग करने से जीवन में जीने का एक तरीका, फिटनेस और शांति बनाए रखने में मदद मिलती है.

मौनी रॉय

टीवी सीरियल में नागिन की भूमिका के लिए जानी जाने वाली मौनी रॉय सालों से दर्शकों के दिलों को लुभा रही हैं. एक्ट्रेस फिट रहने के लिए योग करती हैं और अक्सर वो योगा करते हुए की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती दिखाई देती हैं. उन्हें डांस करना भी पसंद है.

दिव्यांका त्रिपाठी

ये है मोहब्बतें में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी टेलीविजन इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा हैं. एक्ट्रेस योगा या अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में दिव्यांका की लिगामेंट सर्जरी हुई, जिससे उनको कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. लेकिन योगा करके उन्होंने अपने आप को फिट किया. फिर से शेप में आने में योगा ने उनकी काफी मदद की.

आशका गोराडिया

आशका गोराडिया को योगा करना काफी पंसद है. कई साल पहले उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली है. वो खुद को फिट रखने के लिए अच्छी डाइट खाती हैं. योगा करने के अलावा उन्हें रनिंग, साइकिलिंग और डांस करना पसंद है. इसी के साथ वो आए दिन नए- नए योगा करती दिखाई देती हैं.

करिश्मा तन्ना

पालकी, नागिन 3 और कयामत की रात में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली करिश्मा तन्ना अपनी फिट बॉडी के लिए भी जानी जाती हैं. टीवी शो में काम करने अलावा एक्ट्रेस बिग बॉस 8 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. करिश्मा न केवल एक स्क्रीन सेंसेशन हैं बल्कि एक फिटनेस फ्रीक भी हैं. वो अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती दिखाई देती हैं.

आमना शरीफ

आमना शरीफ को कहीं तो होगा में कशिश और कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कई तरह के योगा करती दिखाई देती हैं. उनकी परफेक्ट फिगर का राज योगा करना है. अगर आपको भी चाहिए परफेक्ट और टोन्ड बॉडी तो आज से योगा करना शुरु कर दें.

Read More
Next Story