क्या अर्जुन कपूर का रोल अजय देवगन- रोहित शेट्टी की फिल्म रावण से है इंस्पायर?
x

क्या अर्जुन कपूर का रोल अजय देवगन- रोहित शेट्टी की फिल्म रावण से है इंस्पायर?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कहा गया है कि अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर का किरदार रामायण के रावण पर आधारित होगी.


अजय देवगन और रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कॉप फिल्म में अर्जुन कपूर एक खलनायक की भूमिका में होंगे. इसी बीच मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा पता चला है कि उनका ये रोल पौराणिक रामायण के रावण से प्रेरित होगी. अभी कुछ दिन पहले ही रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन रामायण से कुछ-कुछ मेल खाती है. ये भी पता चला कि फिल्म पर वीएफएक्स का काम अभी भी चल रहा है.

इस बीच मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अर्जुन कपूर की खलनायक की भूमिका रावण पर आधारित है. रिपोर्ट के अनुसार एक्शन फिल्म में अर्जुन एक उग्रवादी की भूमिका निभा रहे हैं. अजय का सिंघम, अपनी पुलिस टीम के साथ खलनायक से मुकाबला करने के लिए श्रीलंका में जाता दिखाई देगा. फ्रेंचाइजी में रोहित शेट्टी की पिछली सफल फिल्मों ने अच्छाई बनाम बुराई के सार को खूबसूरती से दर्शाया है. जब फिल्म निर्माता सिंघम अगेन पर काम करने बैठे, तो उनका ये सोचना था कि दर्शकों को कुछ नया देने का था, जो उनको सबसे अच्छा लगता है.

बॉलीवुड के बाजीराव सिंघम के रूप में अजय देवगन, सिंघम फ्रैंचाइज के तीसरे पार्ट को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की कई एवेंजर्स फिल्मों में से पहली के बराबर माना जा सकता है. साल की सबसे फैंस द्वारा इंतजार करने वाली फिल्म सिंघम अगेन इंटरनेट पर लगातार चर्चा में बनी हुई है. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में कई किरदारों से भरपूर होगी और इसमें शानदार स्टार कास्ट होगी. फिल्म में अजय के अलावा करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं.

Read More
Next Story