क्या नताशा स्टेनकोविक से अलग होने के बाद हार्दिक पंड्या जैस्मीन वालिया को कर रहे हैं डेट?
x

क्या नताशा स्टेनकोविक से अलग होने के बाद हार्दिक पंड्या जैस्मीन वालिया को कर रहे हैं डेट?

हाल ही में नताशा स्टेनकोविक से अलग होने के बाद हार्दिक पंड्या और जैस्मीन वालिया की ग्रीस से छुट्टियों की पोस्ट ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी है.


भारतीय क्रिकेट स्टार हार्दिक पंड्या और ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया डेटिंग की अफवाहों ने सभी को हैरान कर दिया हैं. हार्दिक नताशा स्टेनकोविक से अलग होने के एक महीने बाद फैंस और नेटिजन्स ये जानने के बाद चर्चा कर रहे हैं कि हार्दिक और जैस्मीन दोनों ग्रीस में एक साथ छुट्टियां मनाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की वेकेशन की फोटो खूब वायरल हो रही है और तहलका मचा रही है.

इस रिश्ते की अटकलें तब शुरू हुईं जब दोनों की फोटो देखी गई. हार्दिक और जैस्मीन ने इंस्टाग्राम पर एक ही पूल के किनारे तस्वीरें शेयर की, जिसमें सुंदर ग्रीक दिखाई दे रहा हैत. जैस्मीन ने हाल ही में एक बिकनी में अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो पोस्ट की, जो उन्होंने एक नीली शर्ट को कैरी किया हुआ है. जिसमें उसके पीछे मायकोनोस सीन के साथ एक पूल के किनारे स्टाइलिश पोज देती दिखाई दी. कुछ ही समय बाद हार्दिक ने उसी पूल के चारों ओर घूमते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने क्रीम रंग की पैंट, एक पैटर्न वाली शर्ट और धूप का चश्मा कैरी किया हुआ है.

शेयर किए गया हार्दिक द्वारा वीडियो जैस्मीन ने लाइक किया, जिससे अटकलें तेज हो गई हैं और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करते हैं. इसा बीच नताशा स्टेनकोविक पिछले महीने अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया में अपने घर लौट आईं. नताशा और हार्दिक, जिन्होंने 31 मई, 2020 को हिंदू और ईसाई दोनों परंपराओं का सम्मान करते हुए शादी की थी.

Read More
Next Story