क्या कंगना रनौत मुंबई का घर बेच कर हमेशा के लिए हो रही हैं मंडी में शिफ्ट?
x

क्या कंगना रनौत मुंबई का घर बेच कर हमेशा के लिए हो रही हैं मंडी में शिफ्ट?

कंगना रनौत अब पूरी तरह से राजनेता बन चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंगना अपना मुंबई वाला बंगला बेच रही हैं. क्या हमेशा के लिए हो रही हैं मंडी में शिफ्ट?


एक्ट्रेस उर्फ राजनेता कंगना रनौत अब राजनीति में कदम रख चुकी हैं. वो अब अपने घर मंडी से सांसद हैं. उन्होंने खुद को एक राजनेता और समाज के हित के लिए काम करने में सराबोर कर लिया है. उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 में बड़ी सफलता हासिल की थी. जबकि वो इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसी खबरें सामने आई हैं कि कंगना रनौत अपना मुंबई वाला बंगला बेच रही हैं. एक्ट्रेस के पास बांद्रा के पाली हिल पर एक आलीशान बंगला है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत इस बंगले को 40 करोड़ रुपये में बेचने की प्लेनिंग कर रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक यूट्यूब पेज ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें बताया गया था कि पाली हिल पर एक बंगला बिक्री के लिए है. इसमें दावा किया गया था कि ये एक प्रोडक्शन हाउस का ऑफिस बेचने के लिए है लेकिन रिपोर्ट में प्रोडक्शन हाउस के नाम का खुसाला नहीं किया गया है. हालांकि, वीडियो में शेयर की गई तस्वीरों और बाकी चीजों के आधार पर फैंस ये ने अनुमान लगाया है कि ये कंगना रनौत का बंगला है. वीडियो में बंगले का डिस्क्रिप्शन भी दिया गया है. ये पता चला है कि बंगला 3043 वर्ग फीट में फैला हुआ है. इसमें कई पार्किंग भी है. ये बंगला दो मंजिल में फैला हुआ है और इसकी कीमत 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

क्या इसका मतलब ये है कि कंगना रनौत हमेशा के लिए मंडी में शिफ्ट हो रही हैं क्योंकि उन्हें अब अपने राजनीतिक करियर के लिए नई दिल्ली का लगातार दौरा करना पड़ता है? लेकिन खैर अभी तक एक्ट्रेस की ओर से कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है. यहां तक कि संपत्ति की बिक्री की रिपोर्ट की पुष्टि न तो कंगना और न ही उनकी टीम ने की है.

फिल्मों के बारे में बात करें तो कंगना रनौत की अगली फिल्म इमरजेंसी रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी बनी हैं. कंगना की ये फिल्म फैंस को आपातकाल के दौर में वापस ले जाने वाली है. फिल्म 6 सितंबर 2024 को रिलीज होगी. उनके पास उनकी अगली फिल्म मणिकर्णिका रिटर्न्स भी है. हालांकि अभी तक फिल्म पर कोई अपडेट सामने नहीं आया है.

Read More
Next Story