क्या करीना कपूर खान साउथ में डेब्यू करने के लिए कर रही हैं तैयारी?
x

क्या करीना कपूर खान साउथ में डेब्यू करने के लिए कर रही हैं तैयारी?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा लग रहा है कि करीना कपूर खान साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयारी कर रही हैं.


बॉलीवुड की बेबो उर्फ करीना कपूर खान साउथ इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार करने में लगी हुई हैं. एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक बहुत बड़ी साउथ फिल्म कर सकती हैं और वो इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइडेट हैं. ये मेरे करियर में पहली बार हुआ है. जल्द ही अटकलें शुरू हो गईं कि एक्ट्रसे को यश की 19वीं फिल्म टॉक्सिक में एक किरदार के लिए चुना गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म उनके करियर के लिए काफी अलग फिल्म हो सकती है.

हाल के दिनों में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, जान्हवी कपूर, कृति सेनन, अनन्या पांडे जैसी अभिनेत्रियां और यहां तक कि अक्षय कुमार, संजय दत्त और सैफ अली खान जैसे बॉलीवुड सितारे भी साउथ इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं. बातचीत के अनुसार इस लिस्ट में करीना कपूर खान भी हो सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर ने शायद ये ऑफर खो नहीं सकती. वो एक बड़े बजट प्रोजेक्ट में अभिनय करने की तैयारी कर रही है.

करीना कपूर खान ने साल 2000 में आई फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत की थी. साल 2023 में उन्होंने जाने जान में एक्टिंग की थी. उसके बाद उन्होंने साल 2024 में उन्होंने द क्रू और द बकिंघम मर्डर्स में एक्टिंग की थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अपनी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू करेंगी. करीना कपूर खान की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म में कपूर खान एक ब्रिटिश जासूस की भूमिका निभाते हुई दिखाई दी थी.

Read More
Next Story