एक और ब्लॉकबस्टर देने के लिए तैयार हैं सलमान खान? एक बार फिर शैतान के रूप में करेंगे वापसी
x

एक और ब्लॉकबस्टर देने के लिए तैयार हैं सलमान खान? एक बार फिर शैतान के रूप में करेंगे वापसी

पहली फिल्म रिलीज के दस साल बाद, सलमान खान और उनकी टीम ने किक 2 की घोषणा कर दी है. जी हां, एक बार फिर से सलमान खान शैतान के किरदार में दिखाई देंगे.


साल 2014 में सलमान खान ने फिल्म किक से एक बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी थी. ये फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला की निर्देशक के रूप में पहली फिल्म थी. काफी समय से किक 2 को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी. खैर, आज मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर इसके सीक्वल की घोषणा कर दी है. हाल ही में सलमान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके फिल्म की पहली झलक दिखाई है, जो एक्शन फिल्म में शैतान के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं.

नाडियाडवाला ग्रैंडसन के इंस्टाग्राम पेज पर टीम ने सिकंदर के सेट से सलमान खान की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में उन्होंने लिखा, ये एक शानदार किक 2 फोटो शूट था, सिकंदर..."!!! ग्रैंड डे साजिद नाडियाडवाला. एक बार फिर से फिल्म किक 25 जुलाई 2014 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और ये साल 2014 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की और वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी 400 करोड़ रुपये से ज्यादा रहा था. दर्शकों ने सुपरस्टार को इतने कूल और दमदार अवतार में देखकर खूब एन्जॉय किया था. उनके किरदार डेविल को ग्रे शेड्स के साथ-साथ अलग ही स्वैग में देखा था.

इस फिल्म में सलमान के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रणदीप हुडा और जैकलीन फर्नांडीज भी थे. फिल्म सिकंदर की बात करें तो ये एक और बड़ी एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन प्रोडक्शन हाउस कर रहा है. इस फिल्म में उनके अलावा रश्मिका मंदाना और सत्यराज भी हैं. ये फिल्म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Read More
Next Story