Salman की फिल्म Sikander में दिखेगा Mission Impossible जैसा एक्शन, टॉम क्रूज के डायरेक्टर से है ये खास कनेक्शन
x

Salman की फिल्म Sikander में दिखेगा Mission Impossible जैसा एक्शन, टॉम क्रूज के डायरेक्टर से है ये खास कनेक्शन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर के लिए एक्शन मिशन इम्पॉसिबल के एक्शन डायरेक्टर के साथ मिलकर काम कर सकते हैं.


सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर के लिए फेमस फिल्म निर्माता एआर मुर्गदोस के साथ काम कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान 18 जून से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. सिकंदर को लेकर चल रही तमाम चर्चाओं के बीच ऐसा कहा जा रहा हैं कि सुपरस्टार अपनी फिल्म के लिए हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज की सुपरहिट फिल्म मिशन इम्पॉसिबल की टीम के साथ काम करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मिशन इम्पॉसिबल के की टीम सलमान खान की आने वाली फिल्म सिकंदर के लिए एक्शन सीक्वेंस को डिजाइन करेंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिशन इम्पॉसिबल के डायरेक्टर जिन्होंने फिल्म के जंप सीन को डिजाइन किया था. वो अब सलमान खान की आने वाली फिल्म के सीन को डिजाइन करते दिखाई दे सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सिकंदर फिल्म में एक एक्शन सीन को शूट किया जाएगा. जो सी-लेवल से 33,000 फीट ऊपर होगा. ये सीन एक एयरक्राफ्ट में शूट किया जाएगा.

10 जून को साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें फिल्म की शूटिंग को लेकर जानकारी हासिल हुई थी. उस पोस्ट में 18 जून से फिल्म की शूटिंग शुरू होने की बात कही थी. सिकंदर अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फैंस को सल्लू भाई की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. ये पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे. दोनों स्टार्स इस फिल्म में दमदार रोल करते दिखाई देंगे.

Read More
Next Story