इन सेलेब्स को पहचानना हुआ मुश्किल, स्क्रीन पर था अलहदा अंदाज
x

इन सेलेब्स को पहचानना हुआ मुश्किल, स्क्रीन पर था अलहदा अंदाज

फिल्म इंटस्ट्री में कई ऐसे कलाकार है जिन्होंने अपने किरदार से लोगों को हैरान किया है. साथ ही फैंस को उन्हें पहचानने में मुश्किल भी हुआ.


फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार है जो अपने किरदार में ढलने के लि किसी भी हद को पार कर जाते हैं. कई सेलेब्स ने तो अपनी जान की पहवाह ना करें किरदार में ढल गए. साथ ही कई कलाकार ने अपने किरदार को ऐसे जिया है कि मानों वो अलस में जी रहे हो. उनके मेकओवर को देखकर फैंस भी उन्हें कई बार नहीं पहचान पाते.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन ने फिल्म पा में अपने अभिनय से सभी को हैरान कर दिया था. बिग बी इस फिल्म में अपने बेटे अभिषेख बच्चन के साथ स्क्रिन शेयर करते दिखाई दिए थे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक गंभीर बीमारी से लड़ रहे होते हैं.

अदा शर्मा

अदा शर्मा अपने मेकओवर और एक्टिंग के लिए खूब जाती जाती हैं. अदा शर्ना का एक लुक टेस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. उसे देख लोग उनको पहचान नहीं पा रहे थे. फोटो में उन्होंने मैली-फटी साड़ी पहनी हुई थी और बिखरे बाल थे.

रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनकी एक्टिंग के सभी दीवाने हैं. एक्टर ने सभी को तब हैरान कर दिया था जब उन्होंने सरबजीत के लिए एक अलग सा मेकओवर कैरी किया था. रणदीप हुड्डा के फैंस उनको इस फिल्म में देखकर हैरान हो गए थै.

मेघना गुलजार

फिल्म 'छपाक' में भी दीपिका पादुकोण का लुक भी देखने लायर था. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने ये रोल निभा कर सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ा दिया था. फिल्म में दीपिका ने लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार निभाया था.

रणबीर कपूर

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में रणबीर कपूर ने संयज दत्त का लुक कैरी करके अपने फैंस को हैरान कर दिया था. फिल्म में रणबीर के लुक और एक्टिंग को खूब पसंद किया था. ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया गया था.

Read More
Next Story