जान्हवी कपूर अपनी आने वाली साउथ फिल्म को लेकर हैं काफी एक्साइटेड, इंटरव्यू में खोले कई राज
x

जान्हवी कपूर अपनी आने वाली साउथ फिल्म को लेकर हैं काफी एक्साइटेड, इंटरव्यू में खोले कई राज

एमएस धोनी की कहानी से प्रेरित ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की रिलीज से पहले, स्टार ने अपनी भूमिका, राजकुमार राव के साथ काम करने के अपने अनुभव, जूनियर एनटीआर के साथ अपनी अगली फिल्म और बहुत कुछ के बारे में खुलकर बात की.


जब मैं 2015 में श्रीदेवी से मिला, तब जान्हवी कपूर सिर्फ़ 19 साल की थीं और फोटोशूट के लिए इधर-उधर घूम रही थीं, क्योंकि उनकी पहली फ़िल्म धड़क 2018 में ही रिलीज़ हुई थी. श्रीदेवी ने मुझे बताया कि वो भाग्यशाली हैं कि उन्हें यश चोपड़ा की लम्हे (1991) जैसी फ़िल्में मिलीं और उन्हें सिर्फ़ ग्लैमर के लिए ही इस्तेमाल नहीं किया गया. मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या उनकी बेटी जान्हवी को भी शोबिज़ के बारे में ऐसा ही लगता है.

मां और बेटी की सफलता के रास्ते अलग-अलग रहे हैं. श्रीदेवी ने तमिल फ़िल्म थुनैवन (1969) में एक बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की और मुरुगा की भूमिका निभाई. जान्हवी ने ईशान खट्टर के साथ मराठी हिट सैराट (2016) के रीमेक में काम किया, जिसका निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था. जान्हवी हाल ही में अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के लिए दिल्ली आई थीं. शहर की भीषण गर्मी में, उन्होंने इंडिया गेट पर खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज दिए, जब तापमान 46 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था. इससे मुझे एहसास हुआ कि उनमें अपनी मां की तरह ही कड़ी मेहनत करने के गुण हैं. फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई को रिलीज होगी.

फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी उर्फ माही के जीवन पर आधारित दूसरी हिंदी फिल्म है, इससे पहले एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (2016) में सुशांत सिंह राजपूत और कियारा आडवाणी ने अभिनय किया था. जाह्नवी इस फिल्म में एक डॉक्टर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. जान्हवी कपूर कहती हैं, 'मैं अहमदाबाद में 46 डिग्री सेल्सियस में शूटिंग कर रही थी. किसी तरह मेरा शरीर गर्मी बर्दाश्त कर लेता है. हालांकि, पिच पर शूटिंग करते समय, सेट पर कई लोग बेहोश हो गए थे.

आगे कहा, दिल्ली मेरे लिए बहुत करीब है क्योंकि मैं यहां धड़क के प्रमोशन के लिए आई थी. ये शहर बहुत ही अच्छा है. मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म भी अच्छा प्रदर्शन करेगी. राजकुमार राव दिल्ली इसलिए नहीं आए क्योंकि वो किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे. जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को रिलीज होगी. उनकी अगली बड़ी फिल्म आरआरआर अभिनेता जूनियर एनटीआर के साथ है. तेलुगु भाषा की एक्शन फिल्म देवरा: पार्ट 1 का बजट 300 करोड़ रुपये था. इसका निर्देशन कोराटाला शिवा करेंगे. इस साल 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में सैफ अली खान खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं. ये फिल्म उनके लिए काफी करीब है. मैं इन निर्देशकों के साथ काम करने के लिए अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं. मैं जूनियर एनटीआर के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हूं.

Read More
Next Story