पिछले कई सालों में इन अभिनेताओं ने कृष्णा बनकर राधा के साथ रचाया रास, किस एक्टर को मिली थी कितनी फीस?
x

पिछले कई सालों में इन अभिनेताओं ने कृष्णा बनकर राधा के साथ रचाया रास, किस एक्टर को मिली थी कितनी फीस?

जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर हम आपको अपनी इस स्टोरी में उन अभिनेताओं के नाम बताने वाले हैं, जिन्होंने पिछले 44 साल में कृष्ण बनकर राधा के साथ रास रचाया. साथ ही ये भी जानेंगे किस एक्टर ने कितनी फीस ली.


हिंदू धर्म में भगवान कृष्ण भगवान विष्णु के आठवें अवतार के रुप में जाने जाते हैं. कृष्ण की लीला और उनकी प्रेम कहानी हर कोने में और हर किसी जुबां पर रटी हुई हैं. आज के दिन जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर हम आपको इस स्टोर में उन एक्टर्स के बारे में बाएंगे, जिन्होंने अब तक टीवी शो में कृष्ण जी का किरदार निभाया और फीस कितनी रही.

नितीश भारद्वाज

इस लिस्ट में हम सबसे पहले नाम लेंगे नितीश भारद्वाज का जिन्होंने बीआर चोपड़ा की महाभारत में कृष्ण की भूमिका निभाई थी. बीआर चोपड़ा की महाभारत साल 1988 में आई थी. इस टीवी शो में कृष्णा का किरदार निभाने के लिए नितीश भारद्वाज ने एक एपिसोड के लिए 3000 रुपये लिए थे.

सर्वदमन डी. बनर्जी

नितीश भारद्वाज के द्वारा भगवान कृष्ण का किरदार निभाने के बाद एक्टर्स की डिमांड काफी बड़ गई थी. रामानंद सागर की श्री कृष्णा में सर्वदमन डी. बनर्जी ने कृष्ण का रोल अदा किया था. इस किरदार से उन्होंने लगभग सभी का दिल जीत लिया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सर्वदमन डी. बनर्जी ने एक एपिसोड के लिए 10,000 रुपये लिए.

स्वप्निल जोशी

स्वप्निल जोशी कृष्णा के अलावा कई शो में कई तरह के किरदार निभाते दिखाई दिए थे. टीवी शो रामायण और श्री कृष्णा में उन्होंने अहम किरदार निभाया था. दोनों शो का निर्देशन रामानंद सागर ने किया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्वप्निल एक एपिसोड का 8500 रुपये लेते थे.

सौरभ राज जैन

टीवी एक्टर सौरभ राज जैन हर घर में मशहूर हो गए थे. उन्होंने सिद्धार्थ कुमार तिवारी के टीवी शो 'महाभारत' में भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सौरभ राज एक एपिसोड के लिए 2.50 लाख रुपये लेते थे.

सौरभ पांडे

सौरभ पांडे अब टीवी इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हो गए हैं. उन्होंने कई सालों में कई टीवी शो करे हैं, लेकिन 'सूर्यपुत्र कर्ण' में उनके रोल ने अभी भी उनके फैंस की यादों में खुद को जिंदा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो एक एपिसोड के लिए 1 लाख से 1.50 लाख रुपये के बीच लेते थे.

Read More
Next Story